ग़रीब, मध्यम वर्ग का हो मुफ़्त टीकाकरण : मायावती

मोदी की पहल का बसपा सुप्रीमो ने किया स्वागत

लखनऊ। कोरोना के मामले एक बार फिर तेज़ी से बढ़ रहे है। जिसके कारण  नए सिरे से चर्चा के लिए मुख्यमंत्रियों की बैठक बुलाने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने  पहल की है। मोदी की इस पहल का  बहुजन समाज पार्टी प्रमुख और उत्तर प्रदेश पूर्व की मुख्यमंत्री मायावती ने स्वागत किया। उन्होंने यह भी मांग की है कि  गरीब और मध्यम वर्ग को मुफ्त टीकाकरण मिले और ड्राइव की गति तेज हो।

टीकाकरण को सुगम बनाएं तो बेहतर

उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘देश में घातक कोरोना प्रकोप के दोबारा बढ़ने के खतरे के मद्देनजर पीएम नरेन्द्र मोदी द्वारा आज सभी मुख्यमंत्रियों की बुलाई गई बैठक सही व स्वागत योग्य। वैसे, देश में कोरोना टीकाकरण के अभियान को राष्ट्रीय नीति के तहत केन्द्र व राज्य सरकारें इसे और तेज व सुगम बनाएं तो बेहतर।

सरकारी अस्पतालों में कोरोना वैक्सीन मुफ्त

आगे लिखा, “साथ ही, कोरोना प्रकोप के कारण देश की आमजनता को होने वाली विभिन्न प्रकार की मुश्किलों व परेशानियों आदि को देखते हुए केन्द्र व राज्य सरकारों से खासकर गरीबों, मेहनतकश लोगों व मध्यमवर्गीय परिवारों को फ्री में कोरोना वैक्सीन की व्यवस्था करने की पुनः बीएसपी की अपील।”बता दे कि वर्तमान समय में, सरकारी अस्पतालों में कोविड वैक्सीन मुफ्त दी जा रही है, जबकि निजी हेल्थकेयर केंद्रों  में इसकी कीमत  250 प्रति शॉट है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.