पेट्रोल पंप लूटने वाले पांच बदमाश गिरफ्तार

अमर भारती : बांदा-चित्रकूट के भाजपा सांसद आर. के. सिंह पटेल के पेट्रोल पंप से मंगलवार की शाम 50 हजार रुपये लूटकर फरार हुए सभी पांच बदमाशों को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक (एसपी) अंकित मित्तल ने को बताया कि “भाजपा सांसद आर.के. सिंह पटेल के रैपुरा थाना क्षेत्र के बोड़ी पोखरी बरहट स्थित पेट्रोल पंप से मंगलवार की शाम दो मोटरसाइकिलों पर सवार अज्ञात पांच बदमाश 50 हजार रुपये से ज्यादा लूटकर फरार हो गए थे।

इस दौरान ग्रामीणों के पीछा करने पर एक मोटरसाइकिल बदमाश छोड़ भागे थे। यही मोटरसाइकिल आगे की जांच में सहायक बनी और इस लूट में शामिल युवकों वीरेंद्र यादव, वीरेंद्र धोबी, बच्चीलाल, धीरेंद्र और तेजराम को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार बदमाशों की निशानदेही पर लूट के 57 हजार रुपये भी बरामद कर लिए गए हैं।

साथ ही बदमाशों के कब्जे से तमंचा और कुछ कारतूस मिले हैं।” उन्होंने बताया, “लूट की वारदात होते ही जिले की पुलिस ने नाकाबंदी कर दी थी, जिससे लुटेरे बाहर नहीं भाग पाए और वारदात के तीसरे दिन ही गिरफ्तार कर लिए गए। सभी बदमाशों को न्यायालय में पेश किया गया है, जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।”