कैब ड्राइवर को थप्पड़ मारने वाली महिला के खिलाफ FIR दर्ज

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं। जिसमें सड़क पार कर रही एक महिला और कैब ड्राइवर आपस में लड़ते हुए नजर आ रहे हैं, इस दौरान महिला ने कैब ड्राइवर को एक दो नहीं बल्कि 20 से भी ज्यादा थप्पड़ मारे। पुलिस के मुताबिक यह वीडियो उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की है। इस वीडियो को देखकर लगता है कि महिला इस गाड़ी से टक्कर होते होते बची हैं। इसलिए महिला ने गुस्से में आकर कैब ड्राइवर को थप्पड़ मारा।

ट्विटर पर उठी महिला की गिरफ्तारी की मांग
महिला की इस हरकत को देखकर सोशल मीडिया पर # Arrest Lucknow Girl का ट्रेंड चल गया। लोग यह कहने लगे कि अगर महिला की जगह कोई पुरुष होता तो पुलिस इस पर तुरन्त कोई कारवाई करती लेकिन अभी पुलिस चुप हैं। इस बात का समर्थन काफी महिलाओं ने भी किया और महिला की गिरफ्तारी की मांग सोशल मीडिया पर होने लगी।

महिला के खिलाफ FIR दर्ज
सोशल मीडिया पर महिला की गिरफ्तारी की मांग उठने लगी। जिसके बाद दबाव में आकर पुलिस ने महिला के खिलाफ FIR दर्ज कर लिया है। वीडियो में यह साफ दिख रहा है जिस समय महिला ने कैब ड्राइवर को पीटा उस समय ट्रैफिक पुलिस भी वहां मौजूद लोगों के बीच तमाशा देख रही हैं।

चलती गाड़ियों के बीच ही रोड क्रॉस कर रही थी महिला
पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की। जिसमें महिला चलती गाड़ियों के बीच ही रोड क्रॉस करती नज़र आई। जिसके बाद कैब ड्राइवर पर एक्सीडेंट का आरोप लगाकर उसे पीटने लगी इतना ही नहीं कैब ड्राइवर का फोन छीनकर तोड़ दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.