दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान में अब इस खिलाड़ी के नाम पर होगा स्टैंड

अमर भारती :  दिल्ली के फिरोजशाह कोटला का एक स्टैंड विराट कोहली के नाम पर रखने का फैसला किया गया है। बता दें कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में विराट के 11 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में डीडीसीए ने रविवार को यह फैसला लिया है। मंसूर अली खान पटौदी, मोहिंदर अमरनाथ और बिशन सिंह बेदी के बाद कोहली चौथे दिल्ली के क्रिकेटर होंगे जिनके नाम पर कोटला में स्टैंड होगा।

इसके अलावा वीरेंद्र सहवाग और अंजुम चोपड़ा के नाम पर कोटला के गेट हैं। यही नहीं वेस्टइंडीज दौरे से लौटने के बाद 12 सितंबर को दिल्ली में पूरी भारतीय टीम को सम्मानित किया जाएगा। इनमें कोहली और कोच रवि शास्त्री शामिल होंगे।

वैसे यह सब जानते है कि कोहली का योगदान भारतीय और दिल्ली क्रिकेट में अतुलनीय है। इसी के चलते शायद अपेक्स काउंसिल के फैसले पर उनके नाम पर कोटला का स्टैंड किया जा रहा है।

यही नहीं भारतीय टीम के सम्मान के मौके पर पिछले घरेलू सत्र में दिल्ली के लिए शानदार प्रदर्शन करने वाले क्रिकेटरों को भी सम्मानित किया जाएगा। साथ ही पिछले पांच सालों में संन्यास लेने वाले दिल्ली के क्रिकेटरों का भी सम्मान किया जाएगा।

इस मौके पर केंद्रीय खेल मंत्री किरन रिजीजू को भी बुलाया गया है। पूर्व कप्तान बिशन सिंह बेदी की ओर से कोहली के नाम पर स्टैंड करने के फैसले की सराहना की गई है।


Warning: file_get_contents(index.php): Failed to open stream: No such file or directory in /home/l4vfpquljf6f/public_html/wp-includes/plugin.php on line 437