बाप ने अवैध सम्बन्ध मे बेंच दी जमीन तो बेटे ने कर दी हत्या

जुएं और अय्याशी में उड़ा दिया था पैसा

चित्रकूट। सम्बन्धों की वेदी पर एक रिश्ता नाजायज सम्बन्धों के चलते कुरबान हो गया। एक बाप की पुत्र ने हत्या इसलिए कर दी क्योंकि पिता के किसी और महिला से नाजायज़ सम्बन्ध थे और पिता ने जुएं और उस महिला पर घर का सारा रुपया खर्च कर दिया था। इतना ही नहीं, जमीन बेचने के नाम पर लाखों रुपए लेकर लुधियाना उक्त महिला के पास चला गया। जबकि, जमीन के नाम पर रुपया देने वाला व्यक्ति रोज इधर मां और पुत्र को परेशान करता था। इन सब चीजों की आज़िज़ आकर पुत्र ने अपने दोस्त के साथ मिलकर अपने पिता की हत्या कर दी।

पुलिस ने किया खुलासा
मामला मानिकपुर थाना क्षेत्र के निहींचिरैया के शंकर तिराहे का है। मृतक का नाम भोला जायसवाल था, जिसकी हत्या उसके बेटे शोभित द्वारा कर दी गई। पुलिस ने छान-बीन के बाद एक प्रेस वार्ता में बताया कि भोला की हत्या उसके बेटे ने की है।

पिता के थे अवैध संबंध
आप को बता दें कि पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल ने बताया कि भोला जायसवाल उर्फ राजू की हत्या 10 मार्च को निहीचिरैया के शंकर तिराहे पर दो लोगों ने चाकू मारकर कर दी थी। मानिकपुर थानाध्यक्ष सुभाषचन्द्र चैरसिया ने शोभित व उसके साथी राजा को पकड़ कर थाने में पूछताछ की। पूछताछ के दौराम शोभित ने बताया कि उसके पिता लुधियाना में रखैल रखे थे।

पत्नी व पुत्र को कर दिया कंगाल
जब घर आते तो चोरी से जमीन बेंचकर सारा पैसा लेकर रखैल व जुएं में खर्च कर देते थे। गांव के एक व्यक्ति से जमीन बेचने के नाम चार-पांच लाख रुपये लेकर लुधियाना में खर्च कर दिया था, पार्टी उससे पैसे की मांग कर रही थी। उसे व उसकी मां को पिता ने कंगाल कर दिया था।

लुधियाना से लाकर की हत्या
शोभित ने बताया कि वह पिता को लुधियाना से लेकर यहां आया और अपने साथी राजा के साथ मानिकपुर पहुंचकर निहीं जाने वाली सड़क पर जमीन पर गिराकर चाकू से गला रेत दिया। पुलिस ने हत्यारे शोभित व राजा की निशानदेही पर आलाकत्ल चाकू व खून से सने कपडे, घटना में प्रयुक्त मोटरबाइक बरामद कर दोनों को जेल भेजा है। टीम में थानाध्यक्ष सुभाषचन्द्र चैरसिया, दरोगा दिनेश कुमार सिंह, सिपाही विकास कुमार व पंकज कुमार शामिल रहे।

Leave a Reply