चूरू में कंगना को किसानों ने दिखाए काले झंडे

राजस्थान। लगातार सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत बीते गुरुवार को अपनी आने वाली फ़िल्म तेजस की शूटिंग के लिए राजस्थान के चूरू पहुंची। जहां किसानों ने कंगना का जमकर विरोध किया। किसानों ने अभिनेत्री कंगना रनौत को काले झंडे दिखाकर उनके खिलाफ विरोध किया। किसान ज्यादा संख्या में थे, जिसके कारण उन पर नियंत्रण कर पाना मुश्किल हो रहा था। बता दें कि कंगना रनौत ने किसान आंदोलन पर कई ट्वीट्स किए थे,  इस पर किसानों और दूसरे लोगों ने भी आपत्ति उठाई थी। इन ट्वीट्स के बाद से ही अभिनेत्री कंगना किसानों के निशाने पर रहती है। इसलिए उन्होंने कंगना को किसान विरोधी बताया और काले झंडे दिखाकर उनका विरोध  किया।


कंगना ने किसानों को कहा था “आतंकवादी”

कंगना फिल्म तेजस की शूटिंग के कारण राजस्थान में भिन्न भिन्न जगहों पर जा रही है। लेकिन ऐसा पहली बार हुआ है जब किसानो ने कंगना के खिलाफ सड़को ओर उतरकर विरोध जताया है। कंगना ने किसानों की  तुलना आतंकवादियों से कर दी थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपना ट्वीट  हटा  दिया था।

ट्वीट से किसानों की छवि को हुआ था नुकसान

इस ट्वीट को लेकर दिल्ली सिख गुरुद्वारा समिति के अध्यक्ष मनजिंदर सिंह सिरसा ने पटियाला हाउस कोर्स में याचिका दायर की। उनका मानना था कि कंगना के इस ट्वीट से किसानों की छवि को काफी नुकसान हुआ है। याचिका में कहा गया कि दिल्ली पुलिस को धारा 156 के तहत मामले को दर्ज करने का आदेश दिए जाएं। कंगना इस फ़िल्म में  वायुसेना के अधिकारी की भूमिका निभा रही हैं।

Leave a Reply