पुलवामा में मुठभेड़, 3 आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर में पुलवामा में भारतीय सुरक्षाबलों ने एक मुठभेड़ में 3 आतंकवादियों को मार गिराया है। फिलहाल एनकाउंटर जारी है और यहां गोरीपारा इलाके में अभी भी दो से तीन आतंकी घर में छिपे हुए हैं। ये आतंकी लगातार छिप-छिपकर फायरिंग कर रहे हैं। वहीं भारतीय जवान भी उनका मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि मरने वाले 3 आतंकियों में से एक प्रमुख आतंकी का सहयोगी भी बताया जा रहा है।

जानकारी के मुता​बिक भारतीय सुरक्षा बलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि पुलवामा के अवंतीपोरा में कुछ आतंकवादी छिपे हुए हैं। इसके बाद भारतीय जवानों ने इस इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया। भारतीय जवानों को देखकर यहां छिपे आतंंकियों ने उनपर फायरिंग शुरू कर दी। जवानों ने भी तुरंत पोजीशन ली और ताबड़तोड़ आतंकियों का जवाब देना शुरू किया। जब मुठभेड़ शुरू हुई तो पूरा इलाका फायरिंग की आवाज से गूंज उठा।

Jammu and Kashmir: An encounter has started between terrorists and security forces at Goripora Area of Awantipora in Pulwama district. More details awaited. (Visuals deferred by unspecified time) pic.twitter.com/BfdStDi80q

— ANI (@ANI) April 25, 2020

घंटों तक चली मुठभेड़ के बाद भारतीय सुरक्षा बलों ने 3 आतंकियों को मार गिराने में कामयाबी पाई। हालांकि माना जा रहा है कि अभी भी घर में दो से तीन आतंकी छिपे हुए हैं जो लगातार फायरिंग कर रहे हैं। फिलहाल सेना के जवानों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और जवाबी कार्रवाई के साथ ही सर्च ऑपरेशन भी चलाया जा रहा है। यहां बता दें ये वही इलाका है जहां 14 फरवरी 2019 को आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद ने CRPF के काफिले पर आत्मघाती हमला किया था। इस घटना में 44 जवान शहीद हुए थे।