इस वजह के चलते नोएडा प्रधिकरण पर सीबीआई ने की सख्ती

अमर भारती : नोएडा क्रिकेट स्टेडियम में हुई वित्तीय गड़बड़ी के मामले में सीबीआई की सख्ती से नोएडा प्राधिकरण हिल गया है। ठीक इसके बाद फंसे अथॉरिटी के तकनीकी सलाहकार दीपक कुमार ने अपने पद छोड़ दिया है।

अब इसमें ये बात सोचने वाली है कि दीपक कुमार प्राधिकरण से दो साल पहले ही रिटायर हो चुके हैं लेकिन वह फिर भी तकनीकी सलाहकार का पद संभाल रहे थे। कहा जा रहा है कि ये तो बस शुरुआत है आगे कुछ और लोगों का नाम भी सामने आ सकता है। सीबीआई के इस जांच की आंच काफी दूर तक जाने की उम्मीद है।

गौरतलब है कि साल 2010-11 में नोएडा क्रिकेट स्टेडियम के निर्माण के लिए 58 करोड़ रुपये की राशि का टेंडर जारी किया गया था। उस समय भी टेंडर प्रक्रिया के अवर अभियंता के तौर पर दीपक कुमार शामिल थे।

बताया जा रहा है कि वह अपने रिटायरमेंट यानी नवंबर 2017 तक वह स्टेडियम का निर्माण कार्य देखते रहे। रिटायर होने के छह महीने बाद ही दीपक कुमार को दोबारा क्रिकेट स्टेडियम में सहायक तकनीकी (संविदाकर्मी) के पद पर तैनाती मिल गई।


Warning: file_get_contents(index.php): Failed to open stream: No such file or directory in /home/l4vfpquljf6f/public_html/wp-includes/plugin.php on line 437