Online क्लास के दौरान 10 साल की छात्रा को भेजीं गंदी तस्वीरें, आरोपी गिरफ्तार

#ऑनलाइन क्लास (Online class) के दौरान एक टीचर ने दस साल की बच्ची को भद्दे-भद्दे स्टिकर (Obscene images) भेजे। मामला महाराष्ट्र (Maharashtra news) के मुंबई (Mumbai news) का है।

सांताक्रूज (Santacruz) पुलिस ने छात्रा के पैरंट्स की शिकायत पर टीचर को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। टीचर पर पॉक्सो ऐक्ट (POCSO Act) के तहत कार्रवाई की गई है।

मुंबई. सांताक्रूज पुलिस ने गुरुवार को एक टीचर को गिरफ्तार किया है। टीचर पर आरोप है कि उसने ऑनलाइन क्लास के दौरान दस साल की बच्ची को भद्दे-भद्दे स्टिकर भेजे।

टीचर ने इस तरह की हरकत लगातार दो दिनों तक की। छात्रा ने अपने पैरंट्स को ये स्टिकर दिखाए, जिसके बाद उसके खिलाफ कार्रवाई की गई।

पुलिस ने बताया कि घटना 6 और 7 सितंबर की है। 6 सितंबर को टीचर ने छात्रा को मोबाइल पर गंदे स्टिकर भेजे। तीन स्किटकर भेजने के बाद उसने उन्हें डिलीट कर दिया।

दूसरे दिन फिर से उसने बच्चे को ऐसे ही स्टिकर भेजे। छात्रा ने अपने पैरंट्स को ये गंदे स्टिकर दिखाए। उन्होंने पुलिस में टीचर के खिलाफ केस दर्ज कराया।

Rhea Chakraborty का हो सकता है बड़ा ड्रग्स सिंडीकेट लिंक

पुलिस रिमांड पर भेजा गया जेल

पुलिस ने बताया कि पैरंट्स की शिकायत के बाद टीचर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। कोर्ट ने टीचर को 14 सितंबर तक पुलिस रिमांड में जेल भेज दिया है।

दिल्ली में कोविड-19 जांच के नाम पर फर्जीवाड़ा, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस कर रही जांच

पुलिस ने बताया कि अब टीचर के खिलाफ इस बात की जांच की जा रही है कि उसने इस तरह की भद्दी तस्वीरें और कितने छात्रों को भेजी हैं।

वह जिन छात्रों को पढ़ाता था, उन सभी से पूछताछ हो रही है। पुलिस ने बताया कि टीचर पर पॉक्सो ऐक्ट के तहत भी केस दर्ज किया गया है।