ममता को राम-राम, बीजेपी के हुए दिनेश

कोलकाता। पूर्व रेल मंत्री दिनेश त्रिवेदी ने आज बीजेपी का दामन थाम लिया है। बीजेपी में शामिल होने पर दिनेश त्रिवेदी ने कहा “ये मेरे लिए स्वर्णिम पल है बीजेपी जनता के परिवार जैसी है। यहां पार्टी की सेवा के लिए बल्कि जनता की सेवा के लिए काम होता है।” दिनेश त्रिवेदी ने आगे कहा “मेरे लिए देश सर्वोपरि रहा है और वह हमेशा रहेगा। यदि देश सर्वोपरि न होता तो आज जिस तरह से बीजेपी आगे बढ़ रही है,वैसा नहीं हो पाता।”

नड्डा ने कही ये बात 
दिनेश त्रिवेदी के बीजेपी में शामिल होने पर  जेपी नड्डा ने कहा कि अब सही व्यक्ति सही पार्टी में आए हैं।  जेपी नड्डा ने आगे कहा ” उन्होंने सिद्धातों के लिए अपना राजनीतिक जीवन गुजारा है। उन्होंने सिद्धांतों के लिए हमेशा त्याग किए हैं।”

किराया बढ़ने पर दिया इस्तीफा
बजट सत्र के दौरान  दिनेश त्रिवेदी ने  संसद में टीएमसी के राज्यसभा सांसद के तौर पर अपना इस्तीफा दे दिया था। पश्चिम बंगाल में चुनाव होने वाले है, ऐसे समय मे उनका यह ऐलान बीजेपी के लिए बड़ी बढ़त होगा। जब  दिनेश त्रिवेदी रेलवे मंत्री थे तब उन्होंने किराया बढ़ाने  को लेकर अपने  पद से इस्तीफा देना पड़ा था।  कहा जा सकता है कि ममता बनर्जी से राम-राम करके, अब टीएमसी के बड़े बड़े नेता बीजेपी में आकर जय श्रीराम कहने के लिए तैयार हैं।

Leave a Reply