रेप के मामले में दोषी डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम को मिली पैरोल , मां से मिलने पहुंचा गुरुग्राम

नई दिल्ली। डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को शुक्रवार को 48 घंटे के लिए पैरोल दी गई है। दरअसल, गुरमीत राम रहीम सिंह की मां की तबीयत खराब है जो गुरुग्राम के एक अस्पताल में भर्ती हैं। गुरमीत राम रहीम अपने मां से मिलने के लिए गुरुग्राम अस्पाल में पहुंचा हैं।
राम रहीम (53) अपनी दो महिला शिष्यों के बलात्कार के मामले में 2017 से रोहतक की जेल में 20 साल के कारावास की सजा काट रहा है। इससे पहले हरियाणा के रोहतक में स्थित सुनारिया जेल में बंद डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम ने अपनी बीमार मां से मिलने के लिये ”आपात पैरोल” मांगी थी।

मां से मिलने के लिए 21 दिन की पैरोल मांगी थी

बता दें कि जेल अधिकारियों ने कहा था कि डेरा प्रमुख ने अपनी बीमार मां नसीब कौर के मिलने के लिये 21 दिन की पैरोल मांगी थी।‌‌ सुनारिया जेल के अधीक्षक सुनील सांगवान ने बताया कि, ‘आपात पैरोल की अर्जी दाखिल किये जाने के बाद हमने इस संबंध में हरियाणा पुलिस को पत्र लिखकर उनसे एनओसी मांगी थी।’

अक्टूबर 2020 में भी मिली थी एक दिन की पैरोल

जेल अधिकारियों ने डेरा प्रमुख की मां की बीमारी से संबंधित दस्तावेज सत्यापन के लिये संबंधित अधिकारियों को भेज दिये थे। गौरतलब है कि डेरा प्रमुख को अक्टूबर 2020 में अपनी बीमार मां से मिलने के लिये एक दिन की पैरोल दी गई थी।

Leave a Reply