दिल्ली पुलिस ने बढाई वर्दी की शान, बाइक सवार चोरों को किया गिरफ्तार

अमर भारती : दिल्ली पुलिस ने एक बार फिर अपनी वर्दी का शान बढाते हुए बाइकर गैंग के २ लुटेरों को पकड़ लिया है। दिल्ली में एक के बाद एक लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले बाइकर गैंग के दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार लिया है। गिरफ्तार किए गए बदमाशों की पहचान अफान और चांद के नाम से हुई , दोनों ही बिजनौर के रहने वाले हैं। इन लुटेरों ने पिछले दो महीनों में दिल्ली के आदर्श नगर, मॉडल टाउन के गुजरांवाला टाउन में घर के अंदर पार्किंग में घुस कर, एनएफसी समेत कई जगहों पर लूट की वारदातों को अंजाम दिया था।  पुलिस ने इन दोनों के पास से बाइक और पिस्टल भी बरामद किए है।

गिरफ्तार हुए आरोपी दिल्ली में ताबड़तोड़ वारदात कर रहे थे। ये दोनों आरोपी कई बार पुलिसकर्मियों पर भी फायरिंग कर चुके हैं। फिलहाल पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि तीसरा अभी फरार है। ये तीनों आरोपी बीस से ज्यादा वारदातों को अंजाम दे चुके हैं।

मॉडलटाउन में घर के अंदर मर्सिडीज वाले व्यापारी से लूटपाट, एनएफसी में मेडिकल स्टोर में लूटपाट, निजामुद्दीन में पिस्टल से डरा के स्कूटी सवार से स्कूटी लूटने में शामिल होने के साथ ही तीनों आरोपी कई केस में शामिल रहे हैं। तीनो लुटेरे दिल्ली लूटपाट के मकसद से आते थे फिर वापस बिजनौर लौट जाते थे। बिजनौर, मॉडलटाउन और न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी केस में सीसीटीवी फुटेज सामने आए थे जिसके आधार पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू करी थी।

रिपोर्ट – अभिनया गोयल

यदि आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-


Warning: file_get_contents(index.php): Failed to open stream: No such file or directory in /home/l4vfpquljf6f/public_html/wp-includes/plugin.php on line 437