दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब होंगे आमने सामने

पिछले मैचों में दोनों ही टीमों को मिली थी हार

नई दिल्ली। आईपीएल 2021 का आज शाम 07.30 बजे मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच होगा। बता दें कि अपने पिछले मैचों में दोनों ही टीमों को हार का सामना करना पड़ा था। अपने तीसरे मुकाबले में मैदान में उतरने जा रही दोनो ही टीमों के बीच मैदान ओर कांटे की टक्कर होगी। कप्तान केएल राहुल और दिल्ली की अगुवाई कर रहे कप्तान ऋषभ पंत दोनो ही अपनी टीम को जीताने की पूरी कोशिश करेंगे।

जीत के उद्देश्य के साथ टीम मैदान पर

बता दें कि दिल्ली ने अपने पहले मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स को 7 विकटों से हराया था। वहीं पंजाब ने अपने पहले मैच में राजस्थान रॉयल को 7 रनों से हराया था। एक-एक मैच जितने के बाद दोनों ही टीमों को अपने पिछले मैचों में हार का सामना करना पड़ा था। दोनों ही टीमें जीतने के उद्देश्य के साथ मैदान पर उतरेंगी। आज शाम का मैच काफी अच्छा हो सकता है क्योंकि दोनों ही टीमों में कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी।

पंजाब किंग्स की संभावित एकादश

केएल राहुल (कप्तान, विकेटकीपर), मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, दीपक हुड्डा, निकोलस पूरन, शाहरुख खान, क्रिस जॉर्डन, झाय रिचर्डसन, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह और मोहम्मद शमी।

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित एकादश

शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत (कप्तान, विकेटकीपर), मार्कस स्टोइनिस, ललित यादव, क्रिस वोक्स, आर अश्विन, अमित मिश्रा, एनरिक नॉर्टजे और कगीसो रबाडा।

Leave a Reply