David Warner की बेटियों ने किया अपने पसंदीदा भारतीय क्रिकेटर के नाम का खुलासा

कोरोना वायरस की वजह से इस समय दुनिया भर में क्रिकेट की गतिविधियां बंद हैं। ऑस्ट्रेलियाई ओपनर David Warner भी इस समय का सदुपयोग परिजनों के साथ घर पर बिताकर कर रहे हैं। David Warner इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव बने हुए हैं और उनकी दो बड़ी बेटियां इवी मेई और इंडी रे इसके लिए उन्हें प्रोत्साहित कर रही हैं।

David Warner ने बेटियों की वजह से TikTok ज्वॉइन किया और लॉकडाउन के दौरान इन्होंने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर का मनोबल बनाए रखा है। ये दोनों कई बार डेविड वॉर्नर के इंटरव्यू के दौरान गेस्ट की भूमिका में उपस्थिति भी दर्ज करवा रही हैं। ऐसे ही एक इंटरव्यू के दौरान इन्होंने अपने फेवरेट क्रिकेटर और फेवरेट भारतीय क्रिकेटर का खुलासा किया।

सोनी टेन पिट स्टॉप लाइव चैट के दौरान इन दोनों ने बताया कि Virat Kohli उनके पसंदीदा भारतीय क्रिकेटर हैं। उन्होंने विराट कोहली को शुभकामनाएं भी दी और उनके साथ सेल्फी लेने की इच्छा जताई। इन दोनों बेटियों ने अपने फेवरेट क्रिकेटर के रूप में पिता डेविड वॉर्नर का नाम लिया।

इस बीच डेविड वॉर्नर ने कोरोना वायरस के मद्देनजर खाली स्टेडियमों में खेलने के बारे में अपने विचार प्रकट किए। डेविड वॉर्नर ने कहा, दर्शकों से भरे स्टेडियम में खेलने का अपना मजा होता है और मैं खाली स्टेडियमों में खेलना पसंद नहीं करूंगा। आप किसी भी जगह खेलों यदि स्टेडियम में दर्शक नहीं हैं तो आपको मजा नहीं आएगा।