प्रणब मुखर्जी की हालत देख बेटी ने व्यक्त की चिंता

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की  हालत थोड़ी नाजुक है। अपने पिता की नाजुक हालत देख बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी ने चिंता व्यक्त की है।

शर्मिष्ठा ने ट्वीटर पर लिखा, ठीक एक साल पहले उनके पिता को भारत रत्न से सम्मानित किया गया था और एक साल बाद अब वह गंभीर रूप से बीमार हैं।

शर्मिष्ठा मुखर्जी ने ट्वीट किया, ‘पिछले साल 8 अगस्त को मेरे लिए सबसे खुशी वाला दिन था, क्योंकि मेरे पिता को भारत रत्न से सम्मानित किया गया था। ठीक एक साल बाद 10 अगस्त को वह गंभीर रूप से बीमार पड़ गए हैं।

मास्क और PPE किट में दिखा कृष्ण का एक और अवतार, कोरोना को लेकर दिया संदेश 

भगवान उनके लिए सबकुछ अच्छा करें और मुझे जीवन के सुख और दुख दोनों को समान भाव से स्वीकार करने की शक्ति दें। मैं उनकी चिंताओं के लिए ईमानदारी से सभी को धन्यवाद देती हूं।

बता दें कि पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की हालत नाजुक बनी हुई है और उन्हें जीवनरक्षक प्रणाली पर रखा गया है। पहले उनके मस्तिष्क की सर्जरी की गई थी।

मुखर्जी (84) को सोमवार की दोपहर के वक्त सैन्य अस्पताल में भर्ती कराया गया था और सर्जरी से पहले उनमें कोविड-19 की भी पुष्टि हुई थी।

इमारत का फर्श ढहने से पुलिस एएसआई की मौत

अस्पताल की ओर से मंगलवार को जारी मेडिकल बुलेटिन में कहा गया कि पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की हालत नाजुक बनी हुई है और उन्हें लाइफ स्पोर्ट सिस्टम पर रखा गया है।

खून का थक्का बनने के कारण सोमवार को पूर्व राष्ट्रपति की सर्जरी की गई थी। उनकी हालत में कोई सुधार नजर नहीं आया है और स्थिति नाजुक बनी हुई है।