CoronaVirus Lockdown: दाढ़ी-कटिंग बनवाते 10 गिरफ्तार, फाफड़ा-जलेबी बेच रहे 2 व्यापारी भी धराए

कोरोना वायरस संक्रमण प्रसार को रोकने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन लागू है। अहमदाबाद में भी लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराया जा रहा है। सख्ती के बावजूद लोग किसी न किसी बहाने से घर से बाहर निकल रहें है। अहमदाबाद के वटवा में क्षेत्र में ऐसा ही एक मामला सामने आया जब यहां एक सलून में कुछ लोग दाढ़ी-कटिंग बनवाने पहुंच गए। इतना ही नहीं एक अन्य क्षेत्र में दो व्यापारी घर के बाहर ही फाफड़ा-जलेबी बनाकर बेचते मिले। पुलिस ने कड़ी कार्रवाई करते हुए इन सभी 12 लोगों को गिरफ्तार किया है।

जानाकारी के मुताबिक अहमदाबाद में कोरोना संक्रमितों की संख्या 600 के करीब पहुंच गई। सरकार ने अहमदाबाद शहर को रेड जोन में शामिल किया है। यहां कई इलाकों में कर्फ्यू लगा दिया गया है। इसके बाद भी लोग गंभीरता नहीं बरत रहे। लोग यहां प्रशासन और पुलिस से बचकर चोरी-छिपे घर से निकल रहे हैं। जानकारी के मुताबिक वटवा क्षेत्र की पीड़ी पंडया कॉलेज के पास गुरुवार रात खोड़ियानगर सोसायटी के सामने अंकित सैलून में हेटर कट और दाढ़ी कराने के लिए 9 लोग जमा हो गए।

यहां दुकान मालिक ने भी चतुराई दिखाते हुए दुकान का शटर बंद कर दिया ताकि किसी को पता नहीं चले। लेकिन क्षेत्र में पेट्रोलिंग कर रही पुलिस को इसकी भनक लग गई। पुलिस ने तुरंत ही दुकान में छापा मारा और दुकान मालिक सहित 10 लोगों को यहां गिरफ्तार किया। इन सभी के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में एफआईआर भी दर्ज की गई।