Coronavirus Live Updates: कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 9000 पार, अब तक 308 मौतें

कोरोना वायरस का कहर इस वक्त देश में तेजी से बढ़ रहा है। बीते 24 घंटों में देश में 35 मौतें हो चुकी हैं, इसके साथ ही देश में कोरोना संक्रमण से अब तक हुई मौतें 308 पर पहुंच गई है। कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या भी 9152 पर पहुंच गई है।

स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक 856 मरीज ठीक हो चुके हैं, वहीं फिलहाल 7987 मरीज संक्रमित हैं। बता दें कि 14 अप्रैल तक देश में लॉकडाउन किया गया था। हाल ही में पीएम मोदी ने सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से लॉकडाउन पर चर्चा की थी जिसके बाद यह लगभग तय हो गया है कि कुछ छूटों के साथ लॉकडाउन को और बढ़ाया जाएगा।

09:20 AM
देश में कोरोना संक्रमित 9000 पार
देश में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। अब तक यह आंकड़ा 9000 को पार करते हुए 9152 तक पहुंच गया है। देश में अब तक 308 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं हर गुजरते घंटे के साथ मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है।

09:19 AM
तेलंगाना में बढ़ा लॉकडाउन
ओडिशा के बाद तेलंगाना ने भी राज्य में लॉकडाउन की अवधि 30 अप्रैल तक बढ़ा दी है। केंद्र की घोषणा के पहले ही इन राज्यों द्वारा यह बड़ा कदम ले लिया गया है। बता दें कि देश में अब भी हालात बेहतर नहीं हुए हैं इस वजह से लॉकडाउन आगे बढ़ाया जा रहा है।

09:18 AM
दिल्ली में एक और Containment Zone
देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना संक्रमित इलाकों की संख्या भी तेजी से बढ़ी है। यहां के जाकिर नगर इलाके को भी Containment Zone घोषित कर दिया गया है। इसके साथ ही सूबे में Containment Zone की संख्या बढ़कर 34 हो गई है।