Coronavirus Indore News : इंदौर में कोरोना वायरस से लड़ने केंद्र सरकार ने भेजी विशेष टीम

कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम के लिए केंद्र सरकार द्वारा एक विशेष टीम को इंदौर भेजा गया है। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी, उन्होंने कहा कि इंदौर कोरोना से लड़ाई में सहयोग हेतू केंद्र द्वारा टीम भेजी गई है। हम इस टीम का स्वागत करते हैं और उनके सुझावों से हमें इंदौर में कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने में जल्द से जल्द सफलता मिलेगी।

सीएम ने ट्वीट कर लिखा है कि मैं इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री का आभारी हूं, जो हमारे साथ कंधे से कंधा मिलाकर कोरोना वायरस से लड़ रहे हैं। हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूरा देश कोरोना से लड़ाई लड़ रहा है और उनका भरपूर सहयोग मध्य प्रदेश को मिल रहा है। मैं उनका इस सहयोग के लिए हृदय से अभिनंदन करता हूं।

गौरतलब है कि इंदौर में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 879 पहुंच गई है वहीं इससे मरने वालों की संख्या 52 पहुंच गई है। शनिवार-रविवार दरमियानी रात इंदौर में एक पुलिस टीआई की मौत हो गई थी। इसके पहले कोरोना डॉक्टरों को भी अपना शिकार बना चुका है।

बार-बार लॉकडाउन का उल्लंघन

इंदौर शहर में लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों को लेकर अब सख्ती बरती जाएगी। कलेक्टर मनीष सिंह ने सख्ती के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि इस समय कोरोना को हराने के लिए यह जरूरी है।