क्वारन्टीन वार्ड में कोरोना संदिग्ध ने किया सुसाइड

उत्तर प्रदेश के शामली में क्वारंटीन वार्ड में भर्ती कोरोना के एक संदिग्ध मरीज ने सुसाइड कर लिया है। वही मरीज में कोरोना के जैसे लक्षण दिखने पर स्वास्थ्य विभाग द्वारा उसे जिला अस्पताल में बनाए गए क्वारंटीन वार्ड में भर्ती किया था। वही आज सुबह सवेरे उक्त मरीज ने अस्पताल में सुसाइड कर लिया हैम वही मरीज के सुसाइड करने की सूचना पर आला अधिकारियों में हड़कंप मच गया।

वही मौके पर पहुँची डीएम ने पूरे मामले में जांच बैठा दी है। जानकारी के अनुसार 31 मार्च को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने एक व्यक्ति को जिला अस्पताल में बनाए गए क्वारंटीन वार्ड में भर्ती किया था। वही डीएम जसजीत कौर के अनुसार पेशेंट में कोरोना वायरस जैसे कुछ लक्षण देखने को मिले थे। जिसके चलते उसे क्वारंटीन कर 31 मार्च को ही उसके सैंपल लेकर मेरठ मेडिकल कॉलेज में जांच के लिए भेज दिए गए थे।

जिसकी जांच रिपोर्ट अभी तक स्वास्थ्य विभाग को नही मिल पाई है। वही बताया जा रहा है कि गुरूवार की सुबह संदिग्ध पेशेंट ने जिला अस्पताल के क्वारंटीन वार्ड में सुसाइड कर लिया है। क्वारन्टीन वार्ड में सुसाइड करने की सूचना पर जिले के अधिकारियों में हड़कंप मच गया। वही डीएम जसजीत कौर और एसपी विनीत जायसवाल ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की है।  क्वारन्टीन वार्ड में भर्ती पेशेंट द्वारा किए गए सुसाइड पर जिला अधिकारी जसजीत कौर का कहना है कि 31 मार्च को एक पेशेंट को क्वॉरेंटाइन रखा गया था जिसमें कोरोना वायरस जैसे लक्षण देखने को मिल रहे थे।

वही 31 मार्च को ही पेशेंट का सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिया गया था। जिसकी अभी तक जांच रिपोर्ट नहीं आई है। वही पेशंट द्वारा क्वॉरेंटाइन वार्ड में सुसाइड की घटना सामने आई है। जिस पर टीम गठित कर जांच बैठा दी गई है। जांच रिपोर्ट आने के बाद ही कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।