Pakistan के PM इमरान खान तक पहुंचा कोरोना संक्रमण, क्वारंटाइन में जाएंगे

Coronavirus ने दुनियाभर में लोगों को अपना शिकार बनाया है जिनमें कई देशों के राष्ट्राध्यक्ष और उनके परिजन भी शामिल हैं। इस लिस्ट में अब पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का नाम भी जुड़ता नजर आ रहा है। पहले से ही कोरोना मरीजों की संख्या कम करके बताने का आरोप झेल रहे प्रधानमंत्री इमरान खान अब खुद इसकी जद में घिरते दिख रहे हैं।

कुछ दिनों पहले कोरोना पॉजिटिव एक व्यक्ति से मिलने के बाद आशंका जताई जा रही है कि वह क्वारंटाइन में जा सकते हैं। पाकिस्तान सरकार के अनुसार, मुल्क में अभी तक कोरोना से 197 लोगों की मौत हो चुकी है और करीब 9500 लोग संक्रमित हैं। सूत्रों के मुताबिक, इमरान 15 अप्रैल को दुनिया के सबसे बड़े एंबुलेंस नेटवर्क के चेयरमैन फैजल ईधी से मिले थे।

बाद में ईधी को फ्लू जैसे लक्षण विकसित हुए और कुछ दिनों बाद जब उनका कोरोना टेस्ट किया गया तो वह पॉजिटिव निकले। पाकिस्तानी अखबार डॉन ने शौकत खानम मेमोरियल कैंसर हॉस्पिटल के सीईओ फैजल सुल्तान के हवाले से कहा, “फिलहाल पीएम कैबिनेट की बैठक ले रहे हैं।

बैठक खत्म होते ही उन्हें जल्द से जल्द टेस्ट कराने और सभी संबंधित प्रोटोकॉल का पालन करने की सिफारिश करेंगे।” फैजल के बेटे के हवाले से डॉन अखबार ने लिखा है कि ईधी फाउंडेशन के चेयरमैन फिलहाल आइसोलेशन में हैं और उनकी तबीयत पूरी तरह ठीक है।