यूपी में कोरोना 11 केस पॉजिटिव

शामली जिले में कोरोनो के तीन और राेगी सामने आए गए हैं। यहां आठ राेगी पहले थे और अब इनकी संख्या बढ़कर 11 हाे गई है, जाे शामली वासियों के लिए बुरी खबर है।

जिले में लगातार कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ रही है। तीन नए कोरोना पॉजिटिव केस मिलने से स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गया है। यह तीनों जमाती हैं और त्रिपुरा राज्य के रहने वाले बताए जा रहे हैं। एक दिन पहले 5 जमातियों की रिपाेर्ट कोरोना वायरस पॉजिटिव आई थी। तीन राेगियाें का पहले से ही इलाज चल रहा है। इस तरह अब जिले में कोरोना राेगियाें की संख्या बढ़कर 11 हाे गई है। स्वास्थ्य विभाग ने रिपाेर्ट पॉजिटिवि आते ही इन सभी काे क्वारंटीन सेंटर से झिंझाना के आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट कर दिया है।

शामली में कोरोना पॉजिटिव मरीजो की दिन प्रतिदिन संख्या बढ़ती जा रही है। तबलीगी जमात से जुड़े तीन और लोगों के सैम्पल पॉजिटिव आए हैं। रिपाेर्ट के अनुसार जनपद में अब तक 11 लोग कोरोना वायरस का शिकार हो चुके हैं लेकिन यह संख्या अधिक भी हाे सकती है। अब यह पता लगाने की काेशिश की जा रही है कि जाे लाेग पॉजिटिव आए हैं वह पिछले दिनों में किन-किन लाेगाें से मिले थे। शामली के कोरोना पॉजिटिव मरीजो की कुल संख्या 16 हाे गई है। कोरोना मरीजो की बढ़ती संख्या से स्वास्थ्य विभाग में हड़कम्प मचा है। यह सभी लोग त्रिपुरा राज्य से दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन मरकज में तबलीगी जमात में हिस्सा लेकर लॉक डाउन के चलते शामली में आ गए थे।