पुराने कामों पर पंचायत चुनावों में जीत की तलाश में कांग्रेस

हर कार्यकर्ता जोश से परिपूर्ण: अजय कुमार

लखनऊ। यूपी कांग्रेस कमेटी मुख्यालय में उत्तर प्रदेश में हो रहे त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों की तैयारी को लेकर प्रदेश पदाधिकारियों, जिला एवं शहर अध्यक्षों, फ्रंटल संगठनों के अध्यक्षों, विभागों के चेयरमैन गुणों की बैठक सम्पन्न हुई। बैठक को सम्बोधित करते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि इस पंचायत चुनाव में जीत का आधार हमारे पूर्व में किये गये काम होंगे।

गांव-गांव ले जायेंगे प्रियंका का संदेश

हमारा हर कार्यकर्ता और सभी कांग्रेस जन जोश से परिपूर्ण हैं। हम पंचायत चुनाव में तीनों काले कृषि कानून, बढ़ती महंगाई, कृषि लागत के बढ़ते दाम, बकाया गन्ना मूल्य, आसमान छूती बेरोजगारी और बढ़ती महिला हिंसा और बलात्कार की घटनाओं आदि मुद्दों को लेकर जनता के बीच जाएंगे। उन्होंने कहा कि इस त्रिस्तरीय चुनाव के माध्यम से हम अपनी राष्ट्रीय महासचिव व प्रभारी उत्तर प्रदेश प्रियंका गांधी के संदेश को लेकर गांव गांव जाएंगे।

प्रत्याशी चयन में लेंगे सबकी सहमति

प्रियंका गांधी के आगामी 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में अपनी सरकार बनाने के संकल्प को पूरा करेंगे। उन्होंने सभी पदाधिकारियों से कहा कि सशक्त, समर्पित, संगठित, ऊर्जावान कार्यकर्ता पार्टी की पूंजी है। जिलों के वरिष्ठ नेताओं, पूर्व विधायकों, पूर्व सांसदों, पूर्व जिलाध्यक्षों एवं ब्लॉक अध्यक्षों की सहमति प्रत्याशी चयन में अवश्य ली जाएगी। उन्होने कहा कि योगी सरकार की विफलताओं को लेकर कांग्रेस लम्बे समय से लगातार सड़कों पर संघर्षरत है और इन चुनावों के माध्यम से हम योगी की विफलताओं को जनता के बीच ले जायेंगे और इस चुनाव में कांग्रेस का परचम लहरायेंगे। उन्होने जोश भरते हुए कहा कि जिला पंचायत सदस्य का चुनाव जीतने वाले को आगामी विधानसभा चुनाव में विशेष वरीयता दी जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.