जम्मू-कश्मीर के निवेश में साथ दे सकता है भारतीय उद्योग परिसंघ

अमर भारती : जम्मू-कश्मीर में निवेश को लेकर अब भारतीय उद्योग परिसंघ भी साथ दे सकता है। सीआईआई के नामित अध्यक्ष तथा कोटक महिंद्रा बैंक के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी उदय कोटक ने शुक्रवार को उद्योग मंडल के अन्य सदस्यों के साथ वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से मुलाकात की।

इसके बाद कोटक ने साफ कर दिया कि हम जम्मू-कश्मीर के विभिन्न क्षेत्रों में निवेश चाहते हैं। हमने सरकार और वित्त मंत्री को यह विश्वास दिलाया है कि सीआईआई जम्मू-कश्मीर में निवेश की पहल करेगा।

सीतारमण और सीआईआई के सदस्यों के बीच यहां करीब एक घंटे तक चली बैठक में अर्थव्यवस्था के विभिन्न पहलुओं पर चर्चा हुई। कोटक ने कहा कि सीआईआई के सदस्यों ने वित्त मंत्री के सामने अपनी बात रखी। जिसके बाद वित्त मंत्री ने उनकी बात को सरकार तक पहुंचाने का भरोसा दिया है।

कोटक ने कहा कि हम चाहते हैं कि अर्थव्यवस्था जल्द से जल्द तेजी के साथ रफ्तार पकड़े। यह पूछे जाने पर कि विदेशी पोर्टफोलियो निवेशकों पर क्या बात हुई, कोटक ने कहा कि मंत्री ने बैठक में इसका उल्लेख किया और बताया कि वह शुक्रवार को ही एफपीआई के साथ बैठक करने जा रही हैं।


Warning: file_get_contents(index.php): Failed to open stream: No such file or directory in /home/l4vfpquljf6f/public_html/wp-includes/plugin.php on line 437