दुष्कर्म की शिकायत की तो मिली मौत…

पीड़िता के पिता पर चढ़ा ट्रक, आरोपी है दरोगा का बेटा, दी थी जान से मार डालने की धमकी



कानपुर।
 उत्तर प्रदेश में कानपुर के एक गांव में गैंगरेप पीड़ित के पिता को पुलिस और पीड़िता के सामने ट्रक ने कुचल डाला। हादसे के बाद घायल पिता को सीएचसी ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना घाटमपुर की है, जहां सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता के पिता की ट्रक से कुचलकर मौत हो गई। घटना के तुरंत बाद पुलिस शव लेकर जिला मुख्यालय आ गई।

कानपुर-सागर हाईवे जाम

किशोरी के गांव वालों ने आनूपुर मोड़ पर कानपुर-सागर हाईवे जाम कर दिया। हाईवे पर करीब 15 किलोमीटर का जाम लग गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी बांदा में तैनात दरोगा का बेटा है।

परिजनों ने लगाया लापरवाही का आरोप

परिजनों का आरोप है कि पुलिस और सीओ ने लापरवाही बरती है। गाँव वालों का आरोप है कि पुलिस पीड़िता के परिवार को धमका रही थी और शिकायत दर्ज नहीं कर रही थी। आशंका है कि पीड़िता के पिता की हत्या जानबूझकर की गई है। क्षेत्राधिकारी समेत फोर्स मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की छानबीन में जुट गई। घाटमपुर सजेती क्षेत्र की लड़की के साथ सोमवार की रात बांदा में तैनात दरोगा के बेटे ने अपने साथी गोलू के साथ मिलकर दुष्कर्म किया था।

दिनभर चली पंचायत, शाम 6 को मुकदमा दर्ज

मंगवार सुबह पीड़ित परिवार सजेती थाने जा रहा था, तभी दरोगा के बड़े बेटे ने उन्हें घेर लिया और उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी। उन लोगों से बचकर किसी तरह पीड़िता सजेती थाने पहुंची। पुलिस ने पूरे दिन पंचायत की और शाम 6 बजे दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज किया।

Leave a Reply