बेअदबी बेमिसाल: अखिलेश के सामने भिड़े सपा कार्यकर्ता

धक्का-मुक्की में पत्रकारों से भी बदसलूकी

मुरादाबाद। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के मुरादाबाद प्रवास के दौरान प्रेस वार्ता में जमकर हंगामा हुआ। अपने नेता से मिलने और सेल्फी खिंचाने के शौकीन सपा कार्यकर्ताओं ने पार्टी की जमकर फ़जीहत करवायी। इतना ही नहीं, कई सपा कार्यकर्ताओं ने पत्रकारों से बदसलूकी भी की।

कई पत्रकार हुए चोटिल

गुरुवार को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एनएच-9 स्थित होटल होलीडे रीजेंसी में प्रेस वार्ता की। इस दौरान कार्यकर्ताओं में ही किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। हंगामा इतना बड़ा हो गया कि धक्का-मुक्की होने लगी। अखिलेश के सुरक्षाकर्मियों ने लोगों को धक्का दे दिया। सूत्रों की माने तो, इसमें कई लोगों को चोटें आईं। कई कार्यकर्ता और पत्रकार चोटिल हो गए।

क्या था मामला

जानकारी मुताबिक, कुछ पत्रकारों ने अखिलेश से अलग में बात करने की कोशिश की। जिसके चलते सुरक्षा कर्मियों ने पत्रकारों को अलग से बात करने के लिए रोका। पत्रकारों और सुरक्षाकर्मियों के बीच छोटी सी कहासुनी हो गई। जिसके बाद यह मामला इतना बढ़ गया कि सुरक्षाकर्मियों और पत्रकारों के बीच धक्का-मुक्की हो गई। देखते ही देखते होटल में बवाल हो गया।

पुलिस ने संभाला मामला

एक सुरक्षाकर्मी के भी चोटिल होने की खबर आ रही है। पुलिस को जब इस मामले की सूचना मिली तो मौके पर पहुँचकर बाकी कार्यकर्ताओं को धक्का देकर बाहर निकाल दिया और भारी फोर्स तैनात कर दी गई। बाद में उन सभी कार्यकर्ताओं को वापस बुलाया और अखिलेश ने एक-एक कर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की।

Leave a Reply