सीएम योगी आदित्यनाथ कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया आईसोलेट

लक्षण दिखने पर कराया कोरोना टेस्ट

लखनऊ। कोरोना वायरस एक बार फिर तेजी से फैल रहा है । इस बार कोरोना की रफ्तार इतनी तेज है कि इसे काबू कर पाना मुश्किल हो रहा है। इसी बीच उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। सीएम योगी ने इस बात की जानकारी खुद ट्वीट कर दी और कहा कि “मैं सेल्फ आइसोलेशन में हूँ। उन्होंने बताया कि लक्षण दिखने पर कोरोना का टेस्ट कराया जिसमें रिपोर्ट पॉजिटिव आई। अपने सेल्फ आइसोलेशन की जानकारी देते हुए कहा कि डॉक्टर की सलाह का पूरी तरह से पालन कर रहा हूँ। सभी कार्य वर्चुअली ही करूँगा।”

सरकार की सभी गतिविधियां सामान्य रूप से होंगी

यूपी सीएम ने ट्वीट कर यह भी बताया कि प्रदेश सरकार की सभी गतिविधियां सामान्य रूप से चलती रहेंगी। इसी बीच जो भी लोग मेरे सम्पर्क में आएं है वह अपना टेस्ट जरूर कराएं और सावधानी बरतें। बता दें कि आज सुबह योगी सरकार के मंत्री आशुतोष टण्डन और अखिलेश यादव भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है।

कार्यालय के कुछ अधिकारी हुए हैं संक्रमित

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुद को पहले ही आइसोलेट कर लिया था। वह अपना सभी काम अपने घर से वर्चुअली ही कर रहे थे। कोरोना स्थिति पर रोजाना होने वाली टीम 11 की बैठक उन्होने मंगलवार को वर्चुअली ही संबोधित किया था। मुख्यमंत्री ने मंगलवार को ट्वीट करके बताया था कि उनके कार्यालय के कुछ अधिकारी कोरोना से संक्रमित हुए हैं। यह अधिकारी उनके संपर्क में रहे हैं, अतः उन्होंने एहतियातन अपने को आइसोलेट कर लिया है एवं सभी कार्य वर्चुअली प्रारम्भ कर रहे हूं। 

Leave a Reply