विराट सेना में इस धुरंधर की हो सकती है वापसी, टीम में कुछ बदलाव सम्भव

सनराइजर्स – चैलेंजर्स होंगे आमने-सामने

नई दिल्ली। बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आईपीएल 2021 के अपने दूसरे मुकाबले के लिए मैदान पर उतरेंगी। इनके बीच यह मुकाबला चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जाएगा। जहां डेविड वार्नर हैदराबाद की अगुवाई करते नजर आएंगे वहीं बैंगलोर की कमान विराट कोहली के हाथों में होगी। विराट सेना अपना पहला मैच जीत चुकी है और मजबूत हौसलों के साथ मैदान पर खेलने उतरेगी वहीं सनराइजर्स  को पहले मैच में कोलकाता से हार मिली थी। ऐसे में हैदराबाद जीतने की आज हर सम्भव प्रयास करेगी।

चोट के कारण विलियमसन अभी बाहर

हैदराबाद पहला मैच हार चुकी है, इनका यह मुकाबला उम्मीदों के मुताबिक नही था। पहले मैच में बल्लेबाजों के साथ साथ तेज गेंदबाज भी अपना जादू नही दिखा पाएं। वहीं चोट की वजह से केन विलियमसन पहला मुकाबला नही खेल पाए थे और दूसरे मुकाबले में भी शायद वो नही खेल पाएंगे। इसके बावजूद हैदराबाद शायद ही टीम में कोई बदलाव करें।

हैदराबाद का प्लेइंग XI

डेविड वार्नर (कप्तान), ऋद्धिमान साहा, जॉनी बेयरस्टो, मनीष पांडे, मोहम्मद नबी, विजय शंकर, अब्दुल समद, भुवनेश्वर कुमार, राशिद खान, टी नटराजन, संदीप शर्मा होंगे शामिल।

ओपनर बदलने की संभावना

बैंगलोर ने अपना पहला मैच जीता था। आखिरी गेंद पर मिली जीत आरसीबी के लिए चिंता का विषय भी है। इस मैच में बल्लेबाजी में बदलाव देखने को मिल सकता है। पिछले सीजन के स्टार रहे देवदत्त पडीक्कल कोरोना से ठीक चुके हैं और अब खेलने के लिए तैयार हैं, ऐसे में बतौर ओपनर उनकी वापसी हो सकती है।

विराट की संभावित सेना

देवदत्त पडीक्कल, विराट कोहली (कप्तान), ग्लेन मैक्सवेल, एबी डीविलियर्स, रजत पाटीदार, वाशिंगटन सुंदर, हर्षल पटेल, काइल जैमीसन, मोहम्मद सिराज, डेनियल क्रिस्टियन, युजवेंद्र चहल दूसरी जीत के लिए मैदान पर उतरेंगे। 

Leave a Reply