Chandigarh University MMS Case: सेना का जवान उगलेगा कई राज, पढ़ें- मामले में अब तक क्या-क्या हुआ खुलासा

Chandigarh University MMS Case चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी एमएमएस मामले में अब तक कई चार लोगों की गिरफ्तारी की जा चुकी है। मामले में सेना का जवान भी गिरफ्तार हुआ है। बताया जा रहा है कि वह छात्रा को ब्लैकमेल करता था। उससे कई राज खुलेंगे।

Chandigarh University MMS Case: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी वीडियो मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। मामले में अब सेना के एक जवान की एंट्री हुई है। आरोपित संजीव को पुलिस गत रात्रि मोहाली लेकर पहुंची। आरोपित सेला पास (अरूणाचल प्रदेश) में तैनात था। संजीव से कुछ वीडियो बरामद होने की संभावना है। उसके फोन को भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। संजीव पर आरोप है कि वह छात्रा को ब्लैकमेल करता था।

मामले में अब तक चार लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। सबसे पहले उस आरोपित लड़की की गिरफ्तारी हुई थी, जिस पर आरोप था कि वह लड़कियों की बाथरूम में वीडियो बनाती थी। मामले में पंजाब सरकार ने आइपीएस गुरप्रीत कौर दियो की अध्यक्षता में स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (एसआइटी ) बनाई गई है। उम्मीद है कि एसआइटी की पूछताछ में कई राज खुलेंगे। बताया जा रहा है कि मामले में अब तक 12 वीडियो बरामद हुए हैं। यह भी लड़की के अपने हैं।

जवान से उगलेगा ये राज

  • छात्रा को कब से और क्यों करता था ब्लैकमेल।
  • आपत्तिजनक वीडियो का क्या करता था।
  • गिरफ्तार रंकज से सेना के जवान का क्या कनेक्शन था।
  • रंकज की डीपी क्यों इस्तेमाल करता था।

मामले में अब तक क्या हुआ

  • 17 सितंबर को दोपहर में कुछ लड़कियों ने एक छात्रा को वीडियो बनाते देखा। इसकी शिकायत हास्टल वार्डन से की गई। हास्टल वार्डन ने उनकी बात सुनी और मामले को दबाने की कोशिश की। देर रात अफवाह फैली कि छात्रा 60 से अधिक छात्राओं की वीडियो बना चुकी है और कई छात्राएं खुदकुशी कर चुकी हैं। इसके बाद मामला भड़का।
  • 18 सितंबर को तड़के से पहले स्टूडेंट हास्टल के प्रांगण में एकत्र हो गए। जमकर हंगामा हुआ। अफवाहों का दौर चला। तड़के चार बजे के लगभग छात्रा को गिरफ्तार कर लिया गया। उसके मोबाइल फोन को कब्जे में ले लिया गया। छात्रा के मोबाइल से वीडियो बरामद हुआ। वह उसका अपना था। उसी दिन मौके पर पंजाब के कई मंत्री, पंजाब महिला आयोग की अध्यक्ष व तमाम आलाधिकारी पहुंचे। शाम को यूनिवर्सिटी प्रशासन ने सफाई दी और यूनिवर्सिटी एक सप्ताह बंद रखने के आदेश दिए। 
  • 18 सितंबर को ही देर रात मामले में हिमाचल पुलिस ने रोहड़ू व शिमला से दो युवकों को गिरफ्तार किया। दोनों आरोपितों को पंजाब पुलिस को सौंप दिया गया। गिरफ्तार युवकों में रंकज वर्मा व सनी शामिल थे। उनके मोबाइल व लैपटाप भी कब्जे में ले लिए गए। 
  • अब मामले में सेना के जवान की एंट्री हुई है। बताया जा रहा है कि यह छात्रा को ब्लैकमेल करता था। इसने किसी और डीपी लगाई थी और छात्रा से चैट करता था। छात्रा को यह कहां से जानता है और इसके उससे क्या संबंध हैं। इस बारे में उससे पूछताछ की जानी है। जवान मामले से जुड़े कई राज उगल सकता है। 

मामला हाई कोर्ट पहुंचा

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के गल्र्स हास्टल में लड़कियों के नहाते हुए के वीडियो का मामला पंजाब एवं हरियाणा हाई कोर्ट पहुंचा। हाई कोर्ट के वकील जगमोहन भट्टी ने इस मामले में याचिका दायर कर पूरे मामले की सीबीआइ जांच की मांग की है।