Chandigarh University MMS Case में बड़ा खुलासा, मेस में काम करने वाला युवक कर रहा था छात्रा को ब्लैकमेल, 33 वीडियो मिलने की चर्चा!

Chandigarh University MMS Case में बड़ा खुलासा, मेस में काम करने वाला युवक कर रहा था छात्रा को ब्लैकमेल, 33 वीडियो मिलने की चर्चा!

 Chandigarh University Girls MMS Case: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के गर्ल्स हास्टल में वीडियो बनाए जाने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। मामले में एक और युवक की एंट्री हुई है। बताया जा रहा है कि यह युवक लड़की को ब्लैकमेल करता था। युवक मोहित यूनिवर्सिटी की ही मेस में काम करता है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

मामले में अब तक छात्रा सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। बताया जा रहा है कि पंजाब पुलिस द्वारा बनाई गई एसआइटी ने मोहित को हिरासत में लिया। यह युवक छात्रा को ब्लैकमेल करता था। 

सूत्रों के मुताबिक, युवक से 33 वीडियो मिली हैं। हालांकि, पुलिस ने इसकी कोई पुष्टि नहीं की है। इस मामले में गठित एसआइटी को एडीजीपी गुरप्रीत दियो लीड कर रही हैं। 

उधर, बताया जा रहा है कि इस मामले में गर्ल्स स्टूडेंट को मोबाइल नंबरों पर अलग-अलग नंबरों से धमकी भरे मैसेज भी आ रहे हैं। मैसेज भेजने वाली युवती ने चैट में लिखा है, ‘उसको जेल से निकलवाओ मेरी फ्रेंड को दो दिन में, वरना वेट एंड वाच। तुम्हारा वीडियो भी है मेरे पास।” इस पर छात्रा ने कहा कि कौन-सी वीडियो वायरल करने की बात कर रही है।

छात्रा ने जवाब में कहा कि वह पुलिस को इसकी शिकायत देगी और उसे भी उसकी सहेली के साथ जेल में रहना पड़ेगा तो युवती ने अपनी चैट डिलीट कर ली, लेकिन छात्रा ने उस चैट का स्क्रीनशॉट खींच लिया। इस तरह के मैसेज अन्य छात्राओं को भी आ रहे हैं।