होली के दिन दो गुटों में चली गोलियां, युवक की मौत

अमर भारती : नोएडा के सूरजपुर कस्बे में मंगलवार को होली खेलते समय दो पक्षों में विवाद के दौरान गोली चल गई। इसमें एक युवक की मौत हो गई, जबकि उसका भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) हरीश चंदर ने बताया कि कस्बा सूरजपुर में रहने वाले सत्यपाल, उनके बेटे अनिल व सुनील आदि मंगलवार को अपने घर के पास होली खेल रहे थे। 

वहीं, रहने वाला पन्नी लाला आदि एक स्कॉर्पियो कार में सवार होकर कार को कॉलोनी में तेजी से चलाते हुए जा रहे थे तभी कार अनियंत्रित होकर एक मकान के सीढ़ी के ऊपर चढ़ गई। इस बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया। पुलिस उपायुक्त ने आगे बताया कि इस बात से नाराज पन्नी लाला व उसके साथियों ने सत्यपाल पक्ष के साथ मारपीट शुरू कर दी, तथा ताबड़तोड़ गोली चलाई।

उन्होंने बताया कि इनके द्वारा चलाई गई गोली सत्यपाल के बेटे अनिल व सुनील को लगी है। दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर डॉक्टरों ने अनिल को मृत घोषित कर दिया। वहीं सुनील की हालत नाजुक बनी हुई है। डीसीपी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि आरोपी व पीड़ित दोनों एक ही कॉलोनी में रहते हैं, तथा इनमें रास्ते को लेकर पहले से विवाद चल रहा है।

रिपोर्ट-खूशबू