योगी के चार साल कि उपलब्धियों पर बीएसपी प्रमुख मायावती ने किया वार

सरकार के दावों को मायावती ने कहा हवाहवाई

लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार अपने चार साल पूरे होने का उत्सव मना रही है। योगी सरकार ने अपने पिछले चार साल की उपलब्धियों को जनता के समक्ष रखा। एक ओर सरकार अपनी कार्यो का ब्योरा देते हुए नही थक रही। वहीं दूसरी ओर अब विपक्ष ने ताने मारने शुरू कर दिए। इस क्रम में बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने भी एक टिप्पड़ी कर उत्तर प्रदेश भाजपा सरकार पर व्यंग किया। पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने अपने ट्वीट के जरिये कहा कि यूपी में भाजपा सरकार के चार साल पूरे होने पर सरकार जो उपलब्धियां बता रही है, उनमे सच्चाई बहुत कम है।

सरकारी दावे जमीनी हकीकत से दूर

बसपा प्रमुख मायावती के ऑफिसियल ट्वीटर से कई ट्वीट किए गए। मायावती ने सरकार के दावों को हवाहवाई बताया। बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट में लिखा , “यूपी में भाजपा सरकार के 4 वर्ष पूरे होने पर काफी शाहखर्ची करके बड़े-बड़े विज्ञापनों व प्रेसवार्ता आदि के माध्यम से जो उपलब्धियाँ सरकार द्वारा आज गिनाई गई हैं उनमें सच्चाई बहुत कम है अर्थात इनके सरकारी दावे अगर जमीनी हकीकत में गरीब जनता को लाभ देते तो यह उचित होता” ।

तीनो राज्यों में दुखी और पीड़ित जनता

इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया, जिसमे उत्तराखंड और पंजाब का जिक्र करते हुए कहा कि, “साथ ही, उत्तराखण्ड में बीजेपी व पंजाब में कांग्रेस सरकार के 4 वर्ष पूरे होने पर वहाँ भी जो दावे किए जा रहे हैं वे हवा-हवाई ज्यादा व सही मायने में जनहित व जनकल्याण से काफी दूर। अतः इन तीनों राज्यों की दुःखी व पीड़ित जनता यहाँ अपने राज्यों में सुखद परिवर्तन लाने को बेचैन।”

उत्तराखंड मुख्यमंत्री पर कसा तंज

उन्होंने उत्तराखंड मुख्यमंत्री पर भी निशाना साधा। बता दें कि मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कुछ दिन पहले लड़कियों के पहनावे पर एक टिप्पड़ी की थी। जिस पर तंच कसते हुए उन्होंने कहा कि, “इसके अलावा उत्तराखण्ड के नए सीएम द्वारा देश की महिलाओं के अपने पसंद के पहनावे के सम्बंध में जो टिप्पणी की गई है वह अनुचित ही नहीं बल्कि अशोभनीय, अमर्यादित व गैर-जरूरी। इसकी बजाए वे अपने प्रदेश के जनहित व जनसमृद्धि की संवैधानिक जिम्मेदारी पर समुचित ध्यान दें, बीएसपी की यह सलाह”।

Leave a Reply