पश्चिम बंगाल में मिनाखां के बूथ पर बम से हमला

पश्चिम बंगाल । पश्चिम बंगाल हमेशा से ही राजनीतिक हिंसा का केंद्र रहा है। इस बात की गवाई चुनावों के समय होने वाले हादसें देते है। चुनावों का माहौल चल रहा है। आज वहां पर विधानसभा चुनाव का पांचवा चरण है। 45 सीटों पर कड़ी सुरक्षा के बीच वोट डाले जा रहे हैं। लेकिन इसके बाद भी मतदान के दौरान कुछ जगहों पर छिटपुट हिंसा व झड़प की खबरें सामने आ रही हैं। बर्द्धमान में भाजपा ने टीएमसी पर आरोप लगाया है कि बर्द्धमान उत्तर विधानसभा क्षेत्र के सरायटीकर अवैतनिक प्राथमिक विद्यालय की बूथ संख्या 60, 61, 72 और 63 पर एक एजेंट अजीत सरकार और अजीत सरन के साथ मारपीट की गई है। इसमें दोनों घायल हो गए। दोनों को घायल हालत में बर्द्धमान मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

भाजपा और टीएमसी कार्यकर्ता आपस में भिड़े

नदिया जिले में भी भाजपा और टीएमसी कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। घटना के बाद मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। नदिया जिले की आठ सीटों पर आज मतदान हो रहा है। इससे पहले आज ही कोलकाता के सॉल्टलेक इलाके में हिंसा होने की खबर मिली थी। यहां भाजपा कार्यकर्ता पर चाकू से हमला हुआ है। आरोप टीएमसी कार्यकर्ता पर है।

मिनाखां के बूथ पर बम से हमला, दो TMC कार्यकर्ता घायल

टीएमसी ने उत्तर 24 परगना जिले के मिनाखां के बूथ संख्या 114 पर बम से हमले का आरोप लगाया है। टीएमसी ने तस्वीर जारी करते हुए इंडियन सेक्यूलर फ्रंट कैडर पर बमबाजी करने का आरोप लगाया। इसमें टीएमसी के दो कार्यकर्ता घायल बताए जाते हैं। घटना से इलाके में तनाव का माहौल है।

Leave a Reply