बंगाल में भाजपा को मिलेगा स्पष्ट बहुमत : राजनाथ

बंगाल में चुनावी समर जोरों पर है। राजनीतिक दल लगातार चुनावी रैलियाँ कर वोटबैंक जुटाने में जुटी हुई हैं। इसी कड़ी में, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज  पश्चिम बंगाल के दासपुर में एक रैली को संबोधित करने पहुंचे। उन्होंने बंगाल पहुंचने से पहले ही विमान में मीडिया से बात की और कहा कि ,”वैसे तो मैं कोई ज्योतिषी नहीं हूं, लेकिन मुझे विश्वास है कि बंगाल में बीजेपी को स्पष्ट बहुमत मिलेगा।

भाजपा लोकतांत्रिक पार्टी है


उन्होंने ये भी  कहा कि भाजपा एक लोकतांत्रिक पार्टी है और यहां जनता के  द्वारा  ही चुने हुए MLA अपना नेता चुनेंगे। राजनाथ सिंह ने यह बात साफ कर दी कि  चुनाव से पहले मुख्यमंत्री के चेहरे की घोषणा नहीं की जाएगी।

ममता जल्द ठीक हों

 
ममता बनर्जी के साथ हुए हादसे पर  राजनाथ सिंह ने  कहा कि, ‘उस हादसे के लिए  ममता दीदी बीजेपी को पूरी तरह से जिम्मेदार ठहरा रही हैं, लेकिन ऐसा नहीं है। जांच एजेंसियों ने भी अपनी रिपोर्ट्स में भी यही कहा है कि यह हादसा सुरक्षा में कमी  के कारण ही  हुआ था, लेकिन वो फ़िर भी भाजपा पर आरोप लगा रही हैं।’  ममता जल्द ठीक हो राजनाथ ने इसकी कामना भी की।

लोगों के समर्थन ने हमें जिताया- राजनाथ


राजनाथ सिंह ने कहा कि देश की जनता ने भाजपा  सरकार पर भरोसा जताया है। 2014 से चली आ रही सरकार का  लोगों को समर्थन है। सरकार ने लोगों के  हित में काम किया इसलिए 2019 में भी लोगों ने हमें जिताया।

Leave a Reply