दिल्ली में हुआ बड़ा हादसा, चार मंजिला इमारत गिरने से दो लोगों की गई जान

अमर भारती : सोमवार को दिल्ली के सीलमपुर इलाके के ब्लॉक में देर रात करीब साढ़े दस बजे चार मंजिला इमारत अचानक से गिर गई, और इस हादसे में दो लोगों की जान चली गई जबकि कुछ लोगों के दबे होने की भी आशंका जताई जा रही है। सूचना मिलते ही पुलिस के अलावा दमकल की छह गाड़ियां राहत और बचाव कार्य के लिए मौके पर पहुंच गई थीं।

सूत्रो को मुताबिक, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के तमाम आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे। देर रात मलबे से छह लोगों को निकालकर नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां एक युवती समेत दो लोगों को मृत घोषित कर दिया गया, अन्य की हालत भी काफी गंभीर बनी हुई है। ऐसे में मृतकों का आंकड़ा बढ़ सकता है।

दरअसल सीलमपुर इलाके के ब्लॉक के में 50 गज का चार मंजिला मकान बना हुआ था। इसमें मोनी, इमरान यासीन और इस्माइल के परिवार अलग अलग मंजिल पर रहते हैं। रात करीब साढ़े दस बजे अचानक यह इमारत ढह गई। धमाके जैसी आवाज सुनकर आसपास के लोग अपने घरों से बाहर निकल आए।

इसके बाद कुछ ही समय में बचाव दल मौके पर पहुंच गया और मलबे से लोगों को निकाला जाने लगा। रात 12.30 बजे तक 6 लोगों को निकाल लिया गया था, जबकि आधा दर्जन से अधिक लोगों के मलबे में दबे होनी की आशंका थी। देर रात मौके पर विधायक व पुलिस के आला अधिकारी भी मौजूद थे। पुलिस का कहना है था कि फिलहाल बचाव कार्य चल रहा है। इस हादसे की असली वजह का पता अब जांच होने के बाद ही चल सकेगा।

 


Warning: file_get_contents(index.php): Failed to open stream: No such file or directory in /home/l4vfpquljf6f/public_html/wp-includes/plugin.php on line 437