चुनाव से पहले दिल्ली के सभी दल जनता को लुभाने की कर रहे है हर कोशिश

अमर भारती : रविवार को लाल किले में वाल्मीकि जयंती के अवसर पर सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा वाल्मीकि समुदाय 70 साल से गुणवत्ता जीवन और विकास से रहित है। केजरीवाल ने कहा कि पिछली सभी सरकारों ने जानबूझकर सरकारी स्कूलों की हालत खराब कर दी थी क्योंकि उनके बच्चे महंगे निजी संस्थानों में पढ़ रहे थे। राजनीतिक दल हमेशा से वाल्मीकि समुदाय बच्चों को सफाई कर्मचारी बनाना चाहते थे,पर उनकी सरकार ऐसी है जो वाल्मीकि समुदाय बच्चों को डाक्टर और इंजीनियर बनते हुए देखना चाहती है।

दलित समुदायों को लाभ पहुंचावाने का मुद्दा केजरीवाल ने रखा। उन्होनें कहा दलित समुदायों के लिए, दिल्ली सरकार अब बारहवीं कक्षा के बाद अपने बच्चों की शिक्षा लागत वहन करेगी। “आपके बच्चों की शिक्षा अब हमारी जिम्मेदारी है। आपको इसकी चिंता करने की जरूरत नहीं है, ”केजरीवाल ने कहा।यह भी दावा किया कि दिल्ली के सरकारी स्कूलों के परिणाम अब निजी स्कूलों की तुलना में बेहतर हैं। एक अलग कार्यक्रम में, दिल्ली भाजपा प्रमुख मनोज तिवारी ने भी समुदाय की 500 महिलाओं को सम्मानित किया, उनकी शिकायतों को सुना और उनके मुद्दों को हल करने के लिए हर संभव मदद का आश्वासन दिया। उन्होंने लोगों को महर्षि वाल्मीकि और उनकी शिक्षाओं का पालन करने और उनसे प्रेरणा लेने के लिए कहा।


Warning: file_get_contents(index.php): Failed to open stream: No such file or directory in /home/l4vfpquljf6f/public_html/wp-includes/plugin.php on line 437