क्रिकेट के चाहने वालों को बीसीसीआई दे सकता है ये खुशखबरी

अमर भारती : हमारे देश में क्रिकेट के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है और इसको ध्यान में रखते हुए भारतीय क्रिकेट को अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाने के उद्देश्य से बीसीसीआई ने मंगलवार को ऑल इंडिया रेडियो के साथ दो साल का करार किया। इस करार से क्रिकेट प्रेमियों को को काफी फायदा होगा क्योंकि उनके पसंदीदा खेल और मैचों की कॉमेंट्री रेडियो पर लाइव सुनने का मौका मिलेगा। बीसीसीआई ने अपने बयान में कहा कि ऑल इंडिया रेडियो के साथ उसकी दो साल की साझेदारी हुई है। बोर्ड ने कहा कि दक्षिण अफ्रीका के साथ होने वाली टी-20 सीरीज के साथ इसकी शुरुआत कर दी जाएगी।

दरअसल भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मैच इसी महीने धर्मशाला में खेला जाना है। इस मैच की लाइव कमेंट्री खेल प्रेमियों को रेडियो पर सुनने को मिलेगी। इसके अलावा एआईआर पुरुष एवं महिला घरेलू टूर्नामेंट का भी रेडियो कवरेज करेगा। बीसीसीआई के साथ उसका दो साल का करार इसी साल 10 सितंबर से शुरू होगा और 31 अगस्त, 2021 तक जारी रहेगा। भारत के इंटरनैशनल मैचों के अलावा एआईआर दलीप ट्रॉफी, देवधर ट्रोफी, महिला चैलेंजर सीरीज, सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी सुपर लीग और ईरानी ट्रॉफी (पुरुष) की रेडियो कॉमेंट्री भी करेगा।


Warning: file_get_contents(index.php): Failed to open stream: No such file or directory in /home/l4vfpquljf6f/public_html/wp-includes/plugin.php on line 437