बांग्लादेशी क्रिकेटर Shakib Al Hasan सेल्फ आइसोलेशन के बाद पत्नी से कुछ इस तरह मिले

बांग्लादेश के क्रिकेटर Shakib Al Hasan कोरोना वायरस की वजह से 14 दिनों के सेल्फ आइसोलेशन के बाद अमेरिका में अपने परिवार के साथ जुड़ गए हैं। Shakib Al Hasan का परिवार अमेरिका में रहता है और वे फैमिली से मिलने वहां पहुंचे थे लेकिन उन्हें 14 दिनों तक एक होटल में सेल्फ आइसोलेशन में रहना पड़ा था। यह अवधि खत्म होने के बाद Shakib Al Hasan जब परिवार के साथ मिले तो उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी Umme Ahmed Shishir के साथ फोटो शेयर की।

Shakib Al Hasan ने साल 2012 में Umme Ahmed Shishir से शादी की थी और साल 2015 में उनको बेटी हुई जिसका नाम अलायना हसन रखा था। शाकिब अल हसन ने कुछ दिनों पहले ही एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए फैंस को बताया था कि वे दूसरी बार पिता बनने वाले हैं। अपनी फैमिली से मिलने के लिए शाकिब पिछले दिनों अमेरिका पहुंचे थे लेकिन कोरोना वायरस की वजह से उन्हें 14 दिन सेल्फ आइसोलेशन में गुजारने पड़े थे। उन्होंने एक पोस्ट के जरिए अपनी बेटी से नहीं मिल पाने की पीड़ा व्यक्त की थी।

शाकिब अल हसन ने पत्नी उम्मी शिशिर को किस करते हुए फोटो पोस्ट की। शाकिब ने इस फोटो का कोई कैप्शन नहीं दिया है। उनकी इस फोटो को बेहद पसंद किया जा रहा है। ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने बांग्लादेश की तरफ से अपना पिछला मैच सितंबर 2019 में अफगानिस्तान के खिलाफ खेला था जो टी20 फॉर्मेट का था।