अलवर में राकेश टिकैत के काफिले पर हमला

कार के शीशे तोड़े, स्याही फेंकी

राजस्थान। भारतीय किसान यूनियन के नेता और प्रवक्ता राकेश टिकैत के काफिले पर हमला हुआ है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक, यह हमला अलवर जिले में हुआ है और टिकैत की कार के शीशे को तोड़ दिये गये हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, टिकैत को काले झंडे भी दिखाए गए हैं। काफिले पर हमला के बाद राकेश टिकैत ने ट्वीट कर कहा है, ‘राजस्थान के अलवर जिले के ततारपुर चैराहा, बानसूर रोड़ पर भाजपा के गुंडों द्वारा जानलेवा पर हमला किया गया, लोकतंत्र के हत्या की तस्वीरें।’

वीडियो किया शेयर

टिकैत के काफिले पर यह हमला उस समय हुआ, जब वो अलवर के हरसोरा गांव से बानसूर की ओर जा रहे थे। तभी ततारपुर गांव के आसपास उनके काफिले पर हमला हो गया। टिकैत शुक्रवार को हरसोरा में एक सभा को संबोधित करने पहुंचे हुए थे। सभा खत्म होने के बाद वे बूंसर के लिए निकले थे। टिकैत ने अपने ट्वीट में एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें उनकी कार के पिछले हिस्से का शीशा टूटा हुआ दिखाई दे रहा है। वीडियो में कुछ रोड पर नारेबाजी भी करते हुए नजर आ रहे हैं।

रास्ते में हुआ हमला

बता दें कि राकेश टिकैत देशभर में घूम-घूमकर पंचायत को और संभाओं को संबोधित कर रहे हैं। शुक्रवार को उनको राजस्थान में दो सभाओं को संबोधित करना था। दोपहर में एक सभा को संबोधित कर कुछ गाड़ियों के साथ दूसरी सभा को संबोधित करने जा रहे थे। रास्ते में भी उनके काफिले पर हमला हो गया।

Leave a Reply