पत्नी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, केजरीवाल ने खुद को किया होम क्वारंटाइन

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल की कोरोना वायरस टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसके बाद उन्होंने खुद को भी होम क्वारंटाइन कर लिया है। उनकी पत्नी भी होम आइसोलेशन में हैं।

केजरीवाल ने किया ट्वीट

केजरीवाल ने आज ट्वीट किया कि ”दिल्ली में आज से लॉकडाउन शुरू हो चुका है। ये फैसला आपके स्वास्थ्य और सुरक्षा के मद्देनजर लिया गया है। कृपया इसमें सरकार का सहयोग करें, अपने घर पर ही रहें, संक्रमण से बचकर रहें।

कोरोना वायरस के मामलों में भारी वृद्धि

दिल्ली में कोरोना मामलों में हर दिन वृद्धि हो रही है। दिल्ली में बीते सोमवार को भी कोरोना वायरस के मामलों में भारी वृद्धि जारी रही और इस दौरान 23,000 से अधिक नए मामले सामने आए तथा 240 और मरीजों की मौत हुई, जबकि एक्टिव बढ़कर 76,000 के पार पहुंच गए।

मृतकों के मामले में देशभर में दिल्ली चौथे स्थान पर

जबकि राजधानी में मृत्यु दर महज 1.41 फीसदी रह गई है। मृतकों के मामले में देशभर में दिल्ली चौथे स्थान पर है। राजधानी में पिछले 24 घंटों के दौरान 90,696 नमूनों का टेस्ट किया गया। इसके साथ ही अब तक हुई जांच संख्या बढ़कर 2.61 करोड़ के पार पहुंच गई है। प्रत्येक 10 लाख आबादी पर जांच का औसत 8,58,879 है।इस बीच राजधानी में कंटेनमेंट जोन की संख्या बढ़कर 15,039 पहुंच गई है।

Leave a Reply