मलाइका को बर्थडे पर बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर ने किया विश

बॉलीवुड डीवा मलाइका अरोड़ा 23 अक्टूबर को अपना 47वां जन्मदिन मना रही हैं. बीती रात एक्ट्रेस को उनके बेटे के साथ स्पॉट किया गया था. बेटे के साथ मलाइका ने पैपराजी को पोज भी दिए थे. इस दौरान मलाइका ओरेंज आउटफिट में काफी ग्लैमरस लग रही थीं.

कोरोना की वजह से मलाइका का बर्थडे काफी धूमधाम के साथ तो सेलिब्रेट नहीं हो पाया. लेकिन मलाइका के करीबियों ने उनके दिन को स्पेशल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. मलाइका की अपने बेटे संग ये तस्वीरें छाई हुई हैं.

मलाइका को उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर ने भी जन्मदिन की बधाई दी है. अर्जुन ने इंस्टा पोस्ट में मलाइका की फोटो शेयर कर लिखा- हैप्पी बर्थडे My Fool. फोटो में मलाइका कैजुअल लुक में पोज देते हुए नजर आ रही हैं.

कई बॉलीवुड सेलेब्स ने मलाइका को बर्थडे विश किया है. मलाईका की BFF करीना कपूर ने स्पेशल पोस्ट कर लिखा- हैप्पी बर्थडे डार्लिंग मल्ला. हम यूं ही अपनी मील और गर्ली नाइट हमारी टी-शर्ट forever ❤️ के साथ में एंजॉय करते रहे. मैं तुम्हारे लिए ढेर सारे ग्लूटन फ्री ब्रेड, gin की कुछ बूंदें और हां, ढेर सारे योगा आसन की दुआ करती हूं. ढेर सारा प्यार.

अमृता अरोड़ा ने भी अपनी बहन मलाइका को बर्थडे की मुबारकबाद देते हुए लिखा- यो मिमि. ठीक होने का वक्त आ गया है. मैं आ रही हूं. लव यू. हैप्पी बर्थडे.

मालूम हो, मलाइका और अमृता दोनों शानदार बॉन्ड शेयर करती हैं. दोनों की बॉन्डिंग सिबलिंग्स गोल्स देती है. वे बहनें होने के साथ साथ एक-दूसरे की अच्छी दोस्त भी हैं.

बात करें, अर्जुन कपूर की तो, मलाइका और वे काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. उनके शादी करने की भी अटकलें रहा करती हैं. उन्हें अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है.

पिछले दिनों मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर दोनों को कोरोना हुआ था. पहले अर्जुन कोरोना संक्रमित पाए गए और फिर मलाइका. हालांकि अभी दोनों ही कोरोना से अपनी जंग जीत चुके हैं.