दीदी के सामने झड़प होबे ?

ममता बनर्जी के सामने आपस में भिड़े टीएमसी और बीजेपी के कार्यकर्ता

नई दिल्ली। करीब दो-ढाई महीने से अधिक समय से लोगों की टिकी हुई नज़रों का जिम्मेदार बने नंदीग्राम विधानसभा सीट एक बार फिर चर्चा में हैं। लेकिन इस बार चर्चा ममता दीदी या शुवेंदु अधिकारी की तरफ से उछाला गया कोई बयान को लेकर नहीं बल्कि टीएमसी और बीजेपी के कार्यकर्ताओं के बीच पोलिंग बूथ में हुई झड़प का हैं। 


दीदी के सामने भी नहीं हुए शांत 

दरअसल नंदीग्राम के बयालटू क्षेत्र के पोलिंग बूथ पर जैसे ही ममता बनर्जी वहां पहुँचती है तो उनके सामने टीएमसी और भाजपा के कार्यकर्ता भिड़ गए। स्थिति की गंभीरता को देखते हुए पैरा मिलिट्री फोर्स ने स्थिति संभाली। बताया जा रहा है कि बीजेपी कार्यकर्ता ‘जय श्री राम’ नारेबाजी करते नजर आए जबकि टीएमसी कार्यकर्ता हाथापाई पर उतर आए।   

सीधे राज्यपाल से की मामले की शिकायत

ममता बनर्जी ने नंदीग्राम के एक बूथ पर हंगामे को लेकर पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ को फोन कर शिकायत की है। ममता बनर्जी ने कहा कि नंदीग्राम में बाहर के गुंडे घुस गए हैं। स्थिति को कंट्रोल करें नहीं तो स्थिति बेकाबू हो जाएगी। 

दूसरे चरण के मतदान में अब तक 

पश्चिम बंगाल विधान सभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए मतदान गुरुवार 1 अप्रैल, 2021 को जारी हुए जो शाम 6 बजे तक चलेगा। दूसरे चरण में 4 जिलों की 30 सीटों पर 191 प्रत्याशी मैदान में हैं। पश्चिम मेदिनीपुर की 9 सीटों, बांकुड़ा की 8, दक्षिण 24 परगना की 4 और पूर्व मेदिनीपुर की 9 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं। अधिकारियों ने बताया कि निर्वाचन आयोग ने सभी 10,620 मतदान केंद्रों को संवेदनशील घोषित किया है और केंद्रीय बलों की करीब 651 कंपनियों को तैनात किया गया है। चुनाव आयोग के मुताबिक, विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में दोपहर 1:30 बजे तक पश्चिम बंगाल में 58.15 प्रतिशत मतदान हुआ है।

Leave a Reply