अनन्या पांडे से आज नहीं की जाएगी पूछताछ, हाल ही में गुरूवार को चार घंटे लंबी पूछताछ कर चुकी एनसीबी

अभिनेत्री ने निजी कारणों से न पहुंचने की बात कही

Mumbai cruise drugs case NCB will question to Ananya Panday

नई दिल्ली। बीते कुछ दिनों से आर्यन ख़ान ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए एनसीबी के राडार में मौजूद मशहूर अभिनेत्री और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे से आज एक बार पूछताछ होनी थी। यह एनसीबी की अनन्या पांडे से तीसरी पूछताछ होनी थी। लेकिन अभिनेत्री अनन्या पांडे ने एनसीबी के निजी कारणों से पूछताछ में शामिल नहीं होने की बात कही है। बताया जा रहा है कि कथित तौर पर वाट्सऐप चैट के आधार पर एंटी ड्रग्स एजेंसी, एनसीबी को अनन्या पर शक है कि उन्होंने ड्रग्स खरीदने में शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान की मदद की थी। आपके बता दें कि इससे पहले भी अनन्या पांडे से लगातार दो दिन तक पूछताछ की जा चुकी है। बताना होगा कि शुक्रवार को एनसीबी दफ्तर बुलाई गई अनन्या से चार घंटे लंबी पूछताछ की गई थी।

अनन्या के घर पर छापा

एनसीबी ने बीते गुरुवार को क्रूज़ ड्रग्स मामले की जांच में अनन्या के मुंबई स्थित घर पर छापा मारा था और उनका लैपटॉप और मोबाइल फोन भी जब्त किया था। बता दें कि गुरूवार को एनसीबी की एक टीम बीते गुरूवार को शाहरूख़ ख़ान के मुंबई स्थित घर पर भी पहुंची थी। शाहरूख़ ने उस दिन सुबह जेल पहुंचकर आर्यन से मुलाक़ात की थी।

आर्थर रोड जेल में कैद आर्यन

साथ ही आपको बता दें कि आर्यन इन दिनों मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद है। आर्यन ख़ान, उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट और कई अन्य लोगों को एनसीबी ने गिरफ़्तार किया है। आर्यन ख़ान के ख़िलाफ़ मामला उनके वाट्सऐप चैट पर आधारित है। हालांकि आर्यन के पास से न तो कोई ड्रग्स मिली है और न ही मेडिकल जांच में उनके द्वारा ड्रग्स लेने की पुष्टि हुई है। विशेष एनडीपीएस अदालत ने आर्यन को जमानत देने से इनकार कर दिया था। इसके बाद आर्यन ने जमानत के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाज़ा खटखटाया है। हाई कोर्ट में इस मामले में 26 अक्टूबर को सुनवाई होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.