सिद्धार्थ के निधन के बाद अभिनव शुक्ला ने बताया शहनाज गिल का हाल

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर सुनकर ऐसी हुई शहनाज गिल की हा

नई दिल्ली। अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की अचानक हुई मृत्यु से अभी तक पूरी इंडस्ट्री शौक में है। हर कोई इस गम से बाहर निकलने की कोशिश कर रहा है। सिद्धार्थ के फैंस से लेकर उनके चाहने वालों तक ने शहनाज गिल के लिए चिंता जताई है। टीवी इंडस्ट्री के कई कलाकारों ने शहनाज गिल की हालत बताते हुए कहा कि वह पूरी तरह से सदमे में हैं। हाल ही में अभिनेता अभिनव शुक्ला ने भी शहनाज की हालत के बारे में जानकारी दी।

सिद्धार्थ की मां से की मुलाकात

अभिनव ने बताया कि उनकी पत्नी रुबीना दिलैक और उन्होंने सिद्धार्थ की मां से मुलाकात करने गए थे। वह शहनाज से भी मिले जो इस गम से अभी भी उभर नहीं पा रही हैं। एक अंग्रेजी वेबसाइट से बातचीत के दौरान अभिनव ने कहा कि ‘मैं प्रार्थना करता हूं कि शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार को मजबूती मिले। मैं और रुबीना उनकी मां से मिले। वह इससे उबरने की कोशिश कर रही हैं। मैं प्रार्थना करता हूं कि भगवान उनकी पीड़ा को कम करें।‘

सिद्धार्थ और अभिनव का कनेक्शन

सिद्धार्थ और अभिनव दोनों ने ही अपने करियर की शुरुआत 2004 में ग्लैडरैग्स मैनहंट एंड मेगा मॉडल कॉन्टेस्ट से की थी। अभिनव शुक्ला ने बताया कि “हमने एक साथ करियर की शुरुआत की, “बाबुल का आंगन” शो में साथ-साथ काम किया था। हमारे पास हमेशा एक असामान्य सा सेंस ऑफ ह्यूमर होता था। हम अपने बाइक्स के शौक के बारे में भी एक दूसरे से चीजें शेयर कीया करते थे। उनके अचानक हुई मृत्यु से हम सभी का दिल टूट गया। अब बस परिवार के लिए प्रार्थना है।”

Leave a Reply