दिनदहाड़े हुई एक महिला की हत्या

अमर भारती : बुद्ववार को थाना सिविल लाइंस क्षेत्र आगपुर रोड ज्वाला नगार वृद्व महिला की घर महिला थी अकेली। घर में घुसकर दिन दहाड़े घटना का दिया अंजाम हत्या महिला का रक्त बाथरूम में खून से लथपथ शव सिर में गंभीर चोट पुलिस ने घटना के बाद डांग स्काट और फिगंर प्रिन्ट लेकर की जांच शुरू। जानकारी के अनुसार 65,वर्षीय उमा देवी पत्नी स्व0 श्याम सुन्दर अपनी छोटी बेटी विभा यादव के साथ 3,वर्ष से ज्वाला नगर आगपुर रोड लोहिया पार्क के पीछे समर बहादुर सिंह मकन के मकान न023बटा,242  में किराये पर रहती थी बेटी विभा यादव उम्र लगभब 27 वर्ष सैन्टमैरी के स्कूल में संगीत  की शिक्षिका है।

जानकारी के अनुसार लोगों की बात माने ने विभा यादव रोजना की  सुबह सवा आठ बजे स्कूल चली गई थी घर केवल मां उमा यादव अकेली रहती थी विभा के स्कूल जाने के बाद  घटना को अंजाम दिया गया होगा सुबह लगभग 9,बेज पडौस की रहने वााली महिला अनिता पत्नी रवि ने पुलिस को बताया की उसके घर आज बच्चे का छुछक कार्यक्रम था।उसके लिए उमा को बुलाने गई थी। अनिता उमा को आवाज दी तोघर का दरवाजा खुला हुआ था कोई आवाज नही आई तो उसने घर के अन्दर जाकर देख तो बाथरूमं में उमा का शव खून से लथपभ पड़ा उसने चिल्लाकर पडौस वालो को बताया तब पास में मोबाइल की दुकान वाले ने पुलिस को घटना की सूचना दी सूचना पाकर मौके पर थाना सिवल लांइस प्रभारी और सीओ सिटी पूरी टीम के साथ खुद मौके पर पहुंच गए।

और जाच पड़ताल शुरू करदी सूचना मिलने के बाद उमा की बेटी भी फौरन घर आगई और अपनी मां का शव देखकर राने लेगी  बाद में पूछ ताछ में बताया की उमा यादव के पति श्याम सुन्दर सिहं यादव की पांच.वर्ष पूर्व मौत हो चुकी है।उमा की तीन बेटिंया है जिसमें दो बेटियो की शादी की दी गई है वह अपनी सुसराल में रहती लेकिन छोटी बेटी विभा का विवाह नही हुआ था वी सैन्ट में टीचर है और मां के साथ रहती थी  लेागों का कहना है की उमा बडे ही अच्छे स्वाभाव और धर्मिक प्रव्क्ति की थी  किसी से कोई दुश्मनी भी नही बताई जा रही है। हत्या की वजह तो जांच के बाद  में ही पता लेगी। अभी तो पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टर्माटम के लिए जिलास्पताल भेज दिया है। पुलिस द्वारा बुलाये गए डाग स्काट द्वारा घटना स्थल के बाद घर के चारौ तरफ घूम कर रूक गया इससे तो लगाता है की हत्या की पुलिस को हत्या कासुराग घर के आवास से ही मिलना चाहिए