चंडीगढ़ के एक मॉल में बम होने की मिली जानकारी

अमर भारती : चंडीगढ़ के एलांते मॉल में बम होने की बड़ी खबर आ रही है, जिसके बाद पुलिस विभाग और आम लोगों में अफरा तफरी मच गई। इसके बाद तुरंत ही पूरा मॉल खाली करा लिया गया। खबर मिलते ही डीएसपी दिलशेर, डीएसपी जसविंदर, एयरफोर्स कर्मी और बम डिफ्यूज टीम भी मौके पर पहुंची।

बता दें कि इसके बाद एसएसपी ने एलांते मॉल के आसपास का एरिया सील करवा दिया। किसी को भी आने-जाने की अनुमति नहीं दी जा रहा है। दूसरी ओर, मॉल के पार्किंग एरिया को तलाशा गया, जहां फिलहाल कुछ नहीं मिला है। अब बिल्डिंग के अंदर शोरूम की तलाशी चल रही है।

एसएसपी का कहना है कि जब तक पूरे मॉल को खंगाला नहीं जाएगा, तब तक किसी को भी अंदर जाने नहीं दिया जाएगा। किसी ने इंटरनेट कॉल करके मॉल में बम होने की खबर दी। इसलिए इसे महज एक अफवा ही माना जा रहा है।

गौरतलब है कि अगर खबर में थोड़ी भी सच्चाई होती तो न जाने यहां पर एक बड़ा हादसा हो सकता था। अब इसमें पुलिस की तारीफ की जानी चाहिए क्योकि पुलिस ने समय रहते सारा मॉल खाली कर स्तिथि को अपने हाथ में लिया।


Warning: file_get_contents(index.php): Failed to open stream: No such file or directory in /home/l4vfpquljf6f/public_html/wp-includes/plugin.php on line 437