दिल्ली में CRPF के 9 जवान हुए संक्रमित

दिल्ली में कालकाजी स्थित रिजर्व पुलिस बल (CRPF) की 31वीं बटालियन के 9 जवान कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। फिलहाल इन सभी जवानों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में तैनात एक जवान से इनको संक्रमण हुआ। वह जवान छुट्टी पर नोएडा में था। अप्रैल में छुट्टी खत्म होने से पहले उससे कहा गया कि कोरोना संक्रमण की जांच करा ले। जांच में रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

मिली जानकारी के मुताबिक ये संक्रमित जवान हेड कांस्टेबल पद पर है और पिछले दिनों इसने सहायक नर्स के रूप में कुपवाड़ा में काम किया था। इसी दौरान ये संक्रमण का शिकार हुआ। बहरहाल इसके संपर्क में आए बटालियन के 14 जवानों को पहले ही क्वारंटाइन किया गया था। अब इनमें से 9 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इन 9 जवानों के संपर्क में आए 50 अन्य लोगों को क्वारंटाइन किया गया है। संक्रमित मिले इन 9 जवानों में 7 कांस्टेबल, एक हेड कांस्टेबल और एक उप निरीक्षक रैंक के अधिकारी हैं। बता दें कि इससे पहले अर्द्धसैनिक बल का एक डॉक्टर भी संक्रमण का शिकाय हो गया था।

CRPF (केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल) के 47 जवानों में से 9 को नरेला (दिल्ली) के क्वारंटाइन में भेजा गया था, जिनको COVID19 के लिए पॉजिटिव पाया गया है। उन्हें आइसोलेशन वार्ड में भेज दिया गया है। सभी को दिल्ली में तैनात किया गया था: CRPF सूत्र pic.twitter.com/wD30FcTcjc

— ANI_HindiNews (@AHindinews) April 24, 2020

बहरहाल दिल्ली में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। शुक्रवार को कोरोना के 138 नए मामले सामने आए।