कोरोना की चपेट में आये एक ही गांव के 6 लोग

पूरा गांव सील, रास्ते बंद, स्वास्थ्य और पुलिस टीम तैनात



बाराबंकी।
 जिले के थाना घुंघटेर क्षेत्र के एक गांव में छः कोरोना संक्रमित मरीज मिलने से हड़कंप मच गया। कोरोना संक्रमित मिलने के बाद गांव को सील कर दिया गया है। गांव में पुलिस व स्वास्थ्य विभाग टीम तैनात कर दी गई है।

पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंची


आप को बता दें कि विकास खंड़ निन्दूरा क्षेत्र के ग्राम खाभा मजरे हसुवापारा में मंगलवार को 6 कोरोना संक्रमित लोग मिले। एक ही गांव में छः लोग कोरोना संक्रमित मिलने से हड़कंप मच गया। जानकारी होने के बाद गांव में पुलिस व स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई।

बाहर जाने वाले सभी रास्ते सील


कोरोना संक्रमित में चार महिला व दो पुरुष शमिल है। मंगलवार को सुबह गांव पहुंची स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना संक्रमित सभी मरीजों को उनके घर के एक कमरे में होम आइसोलेशन किया। वहीं कोरोना संक्रमित मिलने के बाद गांव को सील कर दिया गया है। गांव के बाहर जाने वाले रास्तों में बैरिकेडिंग कर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। वहीं गांव में पहुंची दमकल की गाड़ी ने मकानों व गलियों को सेनिटाइज करने का काम शुरू कर किया है।

छः लोग टेस्ट में पाॅजिटिव


घुंघटेर सीएचसी अधीक्षक डाक्टर आर पी वर्मा ने बताया कि रविवार को गांव में की गई आरटी-पीसीआर जांच में छः लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली। सभी कोरोना संक्रमित लोगों को उनके घर पर ही होम आसोलेशन किया गया। गांव को सेनिटाईज करने के लिए दमकल की गाड़ी भी बुलाई गई है।कोरोना संक्रमित सभी  मरीजों पर नजर रखी जा रही है।

Leave a Reply