गोण्डा में 11 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। रेलवे में काम करने वाले एक सरकारी कर्मचारी पर नाबालिग के साथ कई बार रेप करने का आरोप लगा है और अब नाबालिग लड़की के गर्भवती होने पर मामला खुला है।

परिजनों ने नगर कोतवाली में तहरीर देकर शिकायत में बताया कि आरोपी ने लड़की को घर पर अकेला पाकर दुष्कर्म किया और फिर उसे व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देकर लड़की का मुंह बंद कर दिया।

इसके बाद आरोपी कई बार मौके फायदा उठाकर नाबालिग के साथ दुष्कर्म करता रहा। परिजनों के तहरीर के बाद भी पुलिस आरोपी पर कोई कार्यवाही नहीं कर रही थी जिसके बाद पीड़ित परिजन एसपी कार्यालय पहुँचे।

जब जिले के एएसपी ने मामले को सज्ञान में लेकर हस्तक्षेप किया तब जाकर नगर कोतवाली पुलिस ने एफआईआर दर्ज किया और एक्शन लेते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर के साथ ही वैधानिक कार्यवाही कर जेल भेज दिया।

जहां देश मे कोरोना कोविड 19 के कहर से देश दुनिया मे महामारी फैल गयी है वही कुछ ऐसे भी दरिंदो का चहरा पर्दाफाश हो रहा है। जिन्हें ना ही कानून का डर और ना ही इस करोना वायरस का कहर दिख रहा है वह लगातार ऐसे घिनौने काम को अंजाम देते नजर आ रहे हैं ऐसे ही घटना उजागर हूई है रेलवे कर्मचारी नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का मामला देखने को मिली।