अमर भारती : चलते ट्रेन में नए अंदाज के साथ बेफीक्र होकर फिल्माया गाना छैंय्या-छैंय्या लोगों के जुबान में आज भी गुनगुनाया जाता है। ये गाना 1998 में आई फिल्म दिल से का है। इस गाने में मलाइका अरोड़ा और शाहरूख खान नजर आए थे। फिल्म के इस गाने को लोगों ने उस वक्त काफी पसंद किया था। अब फिल्म के इस गाने को लेकर मलाइका ने एक इंटरव्यू में खास बात कही है।

मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा, “ये गाना जब चलता है तो आप खड़े होकर डांस करने के अलावा कुछ नहीं कर सकते। ये एक बहुत ही आइकॉनिक गाना है। जब मैंने गाने की शूटिंग की थी तब उस दौर में कोरियोग्राफर गीता कपूर, फराह खान को असिस्ट कर रही थीं। टेरेंस लुईस मुझे सिखाया करते थे और इस गाने के डांस में मुझे गीता ने असिस्ट किया था। ये बहुत अच्छा था। हमें लगा कि चलो बस करते हैं”।

मलाइका ने कहा, “मुझे लगता है कि कुछ रीमिक्स कमाल के होते हैं और आज के बच्चों के हिसाब से बनाए जाते हैं लेकिन कुछ चीजें ऐसी होती हैं जिन्हें आपको छूना भी नहीं चाहिए। उन्हें आपको वैसे ही रहने देना चाहिए.” मलाइका जल्द ही इंडियाज बेस्ट डांसर को टेरेंस और गीता के साथ जज करती नजर आएंगी। ये शो 29 फरवरी से शुरू होने जा रहा है। शो का प्रसारण सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर किया जाएगा।