अमर भारती : केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने तमिलनाडु में एक बस और एक लॉरी की टक्कर में कई लोगों की मौत होने पर गुरुवार को शोक व्यक्त किया और अपने राज्य के दो मंत्रियों को राहत अभियान में सहयोग करने के लिए पड़ोसी राज्य जाने का निर्देश दिया।

मुख्यमंत्री कार्यालय ने बताया कि उन्होंने पलक्कड़ जिला कलेक्टर को निर्देश दिए हैं कि वह हादसे में मारे गए केरल के लोगों के शव लाने और घायलों को चिकित्सकीय मदद मुहैया कराने के लिए हर आवश्यक कदम उठाए। उसने बताया कि परिवहन मंत्री ए के शशींद्रन और कृषि मंत्री वी एस सुनील कुमार को राहत अभियान में सहयोग देने के लिए तमिलनाडु जाने का निर्देश दिया गया है।

सीएमओ ने बताया कि वह तिरुपुर जिला प्रशासन के नियमित संपर्क में है और शवों की पहचान करने के प्रयास जारी हैं। उल्लेखनीय है कि तमिलनाडु में तिरुपुर जिले के अविनाशी शहर में केरल राज्य परिवहन निगम की एक बस के एक लॉरी से टकरा जाने से 19 लोगों की मौत हो गई।

बस बेंगलुरु से तिरुवनंतपुरम की ओर जा रही थी और कंटेनर लॉरी कोयंबटूर-सलेम राजमार्ग पर विपरीत दिशा से आ रही थी, तभी दोनों के बीच सीधी टक्कर हो गई। बस में 48 यात्री सवार थे जिनमें से 19 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और शेष लोग घायल हो गए।